सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत कैड़ागांव में लगा बहुउद्देशीय शिविर

236

@सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत कैड़ागांव में लगा बहुउद्देशीय शिविर …

..भीमताल विधायक ने कहा जल्द होगा रा.उ.मां विद्यालय कैड़ागांव का उच्चीकरण …..

…जल जीवन मिशन और लंबित मोटर मार्गों के डामरीकरण की डीपीआर जल्द करें तैयार – कैड़ा…

..रिपोर्ट -(चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर ” भीमताल/ओखलकांडा…

ओखलकांडा भीमताल
ओखलकांडा ब्लॉक के दूरस्थ क्षेत्र के रा.उ.मां.विद्यालय कैडागांव में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा के नेतृत्व में जिले के अधिकारी मौजूद रहे. भीमताल विधायक राम कैड़ा की अध्यक्षता में न्याय पंचायत सुनकोट के कैड़ा गांव में बहुउद्देशीय शिविर प्रस्तावित किया गया था. ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान को लेकर सभी विभागों से शिविर में प्रतिभाग करने को कहा गया था. शिविर में स्वास्थ्य, विभाग और पशुपालन विभाग ने स्टॉल लगाकर लोगों को दवाइयां बाटी । भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा दूरस्थ क्षेत्र में आने पर सभी अधिकारियों का आभार जताया ।

जनता दरबार में विधायक कैड़ा ने कहा संबंधित विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निस्तारण को कहा। साथ ही विधायक ने कहा केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का गांव के अंतिम छोर में बसे प्रत्येक व्यक्ति को मिले । विधायक ने क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया की जब भी सरकार स्कूलों का उच्चीकरण करेगी तो सबसे पहले रा.उ.मां विद्यालय कैड़ागांव का होगा ।

 

वही खंड शिक्षा अधिकारी का कुकना के ग्रामीणों के बीच जमकर बहस हुई ।ग्रामीणों ने कहा कि कुछ समय पहले ढोलीगांव में जनता दरबार में खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा आश्वासन दिया गया था कि कुछ दिनों में कुकना प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक की व्यवस्था हो जाएगी। लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी वहां शिक्षक की व्यवस्था नहीं हो पाई उन्होंने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी सुलोहिता नेगी द्वारा झूठा आश्वासन दिया गया ।जिससे ग्रामीणों में काफी नाराजगी देखी गई ।

 

इस मौके पर प्रधान दिनेश बोरा ,योगेश बोरा ,नरेश कुमार ,नारायण राम ,हरीश बिष्ट , डी.डी.ओ गोपाल गिरी गोस्वामी वीडियो ओखलकांडा तनवीर असगर
खंड शिक्षा अधिकारी सुलोहिता नेगी उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी पीएस हयांकी,पूर्ति निरीक्षक सरना सुनीता रावत । प्रभारी प्रधानाचार्य कैडागांव प्रदीप पांडे ,सुरेंद्र सिंह बोरा युवक कल्याण ओखलकांडा एडीओ पंचायती राज विनोद कुमार व विद्युत विभाग के कर्मचारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे ।