@. चोरी… ★. लोहाघाट में 6 लाख के गहनों की गुत्थी सुलझी । ★. घर की बेटी ही निकली गहनों की चोर पुलिस ने किया गिरफ्तार रिपोर्ट “चन्दन सिंह बिष्ट” “स्टार खबर”

174

@. चोरी…

★. लोहाघाट में 6 लाख के गहनों की गुत्थी सुलझी ।

★. घर की बेटी ही निकली गहनों की चोर पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट “चन्दन सिंह बिष्ट” “स्टार खबर”

लोहाघाट चम्पावत
लोहाघाट के ग्राम सभा डेंसली की रहने वाली पुष्पा देवी के घर से दिसंबर माह में 10 तोले सोने के जेवर चोरी हो गए थे जिसकी रिपोर्ट पुष्पा देवी ने लोहाघाट थाने में करते हुए मेहमानी में आई दो महिलाओं पर सक जताते हुए गहने चोरी करने का आरोप लगाया था पुलिस द्वारा उक्त महिलाओं से भी पूछताछ करी गई जांच में पुलिस की शक की सुई पुष्पा देवी की शादीशुदा बेटी निशा बिष्ट W/O परमजीत सिंह रुद्रपुर की ओर घूम गई सीओ विपिन चंद्र पंत के दिशा निर्देश पर लोहाघाट एसओ सुरेंद्र कोरंगा के नेतृत्व में हुई जांच में पुलिस ने चोरी की घटना का आज सोमवार को खुलासा कर दिया है तथा महिला की बेटी निशा से पुलिस ने गहने बरामद कर लिए हैं।

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी चंपावत अजय गणपति ने प्रेस वार्ता में बताया कि वादी की पुत्री निशा बिष्ट निवासी रुद्रपुर से चोरी किए गहने बरामद कर लिए गए हैं निशा के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है तथा बरामद गहनों की कीमत 6 लाख रुपए है एसपी ने बताया आरोपी निशा से पुलिस ने पीले धातु के दो झुमकेदार कुंडल, एक हार ,कान के झुमके, तीन अंगूठियां, एक मंगलसूत्र ,कान के दो टॉप्स ,एक मर्दाना चैन ,एक चांदी की पायल तथा एप्पल का एक फोन बरामद करा है एसपी ने बताया वादी की बेटी कुछ दिन पहले अपने मायके डेसली आई हुई थी तब उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया वहीं एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई पुलिस टीम में सुरेंद्र कोरंगा एस ओ लोहाघाट ,एस आई मनीष खत्री एसओजी प्रभारी, एसआई हेमंत , हेड कांस्टेबल विनोद राणा ,हेड कांस्टेबल सीमा यादव ,कांस्टेबल गिरीश भट्ट, कांस्टेबल अशोक वर्मा शामिल रहे