@ उत्तरकाशी- गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भारतीय जनता पार्टी में शामिल… ★विजयपाल सजवाण के साथ-साथ उत्तरकाशी में सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल..

29

@ उत्तरकाशी- गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भारतीय जनता पार्टी में शामिल…

★विजयपाल सजवाण के साथ-साथ उत्तरकाशी में सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन….

★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल..

उत्तरकाशी गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण द्वारा भारतीय जनता पार्टी परिवार में सम्मिलित होने के बाद आज पहली बार अपने गृह जनपद उत्तरकाशी आगमन पर भाजपा पदाधिकारियों व समर्थकों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। देवीधार डुंडा से नाकुरी, मातली व बढ़ेथी आदि स्थानों पर जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से उनका भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया। नगर क्षेत्र में लोगों का अभिवादन कर भाजपा संगठन के सानिध्य में हनुमान चौक पर आयोजित सभा में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उनके सानिध्य में भाजपा में विधिवत सम्मिलित हुए। यहाँ आयोजित सभा मे भाजपा पदाधिकारियों ने उनका स्वागत कर कहा कि उनके आने से निश्चित रूप से भाजपा को मजबूती मिली है और आने वाले चुनाव में इसका सीधा फायदा भाजपा प्रत्याशियों को मिलेगा। इस दौरान अपने सम्बोधन में पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड राज्य के प्रति विशेष लगाव व विश्व के सर्वश्रेष्ठ नेता के रूप मे स्थापित उनकी मजबूत छवि व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के युवा नेतृत्व में उत्तराखंड प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों व आम नागरिक की सहूलियतों के निमित्त बन रही नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि वे बिना किसी लोभ के प्रथम पंक्ति के कार्यकर्ता के रूप में भाजपा मे सम्मिलित हुए है, भाजपा संगठन द्वारा उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वे पुरी तन्मयता से उसका निर्वहन करेंगे। उन्होंने उत्तरकाशी के विकास के लिए सरकार व संगठन के साथ मिलजुलकर कार्य करने की प्रतिबद्धता जाहिर की।
इस दौरान उन्होंने भाजपा संगठन का आभार व्यक्त कर सम्मिलित हुए पंचायत प्रतिनिधियों सहित कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का उनका साथ और मजबूती देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।