कुमाऊँ विश्वविद्यालय में किन मेधावियों को सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर मिलेगा स्वर्ण पदक…

115

कुमाऊँ विश्वविद्यालय में कौन से विषय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को मिलेगा स्वर्ण पदक…

कुमाऊँ विश्वविद्यालय के एम.एस.सी.अकार्बनिक रसायन एवं एम०ए० संस्कृत में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्रा को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जायेगा।

आपको बता दें कि नैनीताल निवासी स्वर्गीय श्रीमती भगवती चिंतामणि तिवारी के पुत्र-पुत्रियों दीपा पाठक हल्द्वानी, कमला पाठक न्यू दिल्ली, प्रो० ललित तिवारी, प्रो० गीता तिवारी एवम राजीव तिवारी नैनीताल द्वारा स्वर्गीय श्रीमती भगवती चिंतामणि तिवारी के नाम से स्वर्ण पदक दिए जाने के लिए विश्वविद्यालय नियमानुसार आवश्यक 75000 की धनराशि का चेक तथा प्रार्थना-पत्र कुलसचिव श्री दिनेश चंद्रा को सौंपा है।

 

मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए आप भी अपनों की याद में कर सकते हैं उन्हें सम्मानित…

 

इसके साथ ही विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र तथा संस्कृत के स्वर्ण पदक विजेता स्वर्गीय पुष्कर चंद्र पाठक की पत्नी हल्द्वानी निवासी दीपा पाठक ने स्वर्गीय पुष्कर चंद्र पाठक की स्मृति में एम०ए० संस्कृत में सर्वाधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक दिए जाने के लिए 75000 की धनराशि का चेक तथा प्रार्थना पत्र कुलसचिव श्री दिनेश चंद्रा को सौंपा।

अगर आपका भी सपना हैं कि अपने पूर्वजों के नाम से पुण्य कमाएं तो आमजन भी कुमाऊँ विश्वविद्यालय में ₹75000/की धनराशि का चेक कुलसचिव कुमाऊँ विश्वविद्यालय के नाम दे सकते हैं जिससे कि मेधावी विद्यार्थीयों को प्रोत्साहित किया जा सकता है।