अजब गजब….सांप ने बच्चे को काटा तो खुद मर गया सांप…..बच्चा स्वस्थ लोग हैरान….

195

क्या आपने कभी सुना है खतरनाक कोबरा के डंक से खुद कोबरा को मौत हो गयी। जी हां के ऐसा वाक्या हुआ है। मामला विहार का है जहां एक कोबरा ने बच्चे को डस लिया लेकिन कुछ ही सेकेंडों में कोबरा सांप की मौत हो गई जबकि बच्चा एकदम स्वस्थ है।

बिहार में हुआ ऐसा की उड़ गए लोगों के होश..

दरअसल सांप जो सबसे खतरनाक कोबरा (dangerous cobra) को अपने सामने देखकर लोगो के होश उड़ जाए वहीं सबको चौंकाते हुए एक घटना सामने आई है। हुआ ये की चार साल के एक मासूम को कोबरा सांप ने डस लिया और हैरानी तो इस बात की है कि बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य है।  जबकि मासूम को डसने के 30 सैकेंड के भीतर कोबरा की मौत हो गई। घटना बिहार के गोपालगंज की है।

घटना के मुताबिक बिहार के गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में रोहित कुमार का चार साल का बेटा अनुज घर के बाहर ही वह अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी वहा खेतो से निकलकर एक कोबरा सांप तेजी से आया और बच्चे के पैर में डंस लिया  यह देख मौके से अन्य बच्चे भाग गए और घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को दी।

मौके पर लाठी डंडे लेकर पहुंचे परिजनों व अन्य ग्रामीण सांप को मारने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक कोबरा की मौत हो चुकी थी। बच्चे के परिवार मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने बच्चे का इलाज किया। बताया जा रहा है कि बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है। सांप की पहचान के लिए बच्चे के घरवाले मरे हुए कोबरा सांप को भी डिब्बे में रखकर अस्पताल ले गए थे। घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई। सभी इस हैरतअंगेज घटना को देखकर हैरान है।