लो विधायक राम सिंह कैड़ा ने किया वादा पूरा…पदमपुरी में लगा दी विकास पुरुष की मूर्ति…यहां से निकलकर देश मे चमका था ये सितारा.

330

धारी- पदमपुरी ने निकलकर नाम देश और दुनियां में हांसिल किया उत्तर प्रदेश से लेकर अपने उत्तराखण्ड तक के मुख्यमंत्री बने किसी ने विकास पुरुष कहा तो किसी ने पहाड़ पुत्र,,अब अपने गांव में उनकी याद ही नहीं रोज लोग उनसे मिल सकेंगे।

दरअसल मौका पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एनडी रिवाड़ी के अपने गांव में मूर्ति अनावरण का था इस दौरान गाजे बाजे के साथ पदमपुरी चौक में पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड एवं उत्तर प्रदेश व पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्यपाल नारायण दत्त तिवारी की मूर्ति का अनावरण किया गया। इस दौरान विधायक भीमताल राम सिंह कैडा़ ने इसका उद्घाटन किया। द्वारा किया।

स्व. श्री नारायण दत्त तिवारी के पदमपुरी गृहक्षेत्र व आवास के पास लोक निर्माण गैस्ट हाउस के नजदीक
मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम आयोजित किया । इस दौरान नारायण दत्त तिवारी के जीवनी की जानकारी दी गयी और उनके योगदान को जनता के सामने बताया गया। वहीं कार्यक्रम के बाद भीमताल राम सिंह कैडा़ द्वारा जन समस्याओं को भी सुना गया । मौके पर बीडीओ एनडी भट्ट ने ब्लाक धारी के विभिन्न गांवो व अन्य योजनाओं से अवगत कराया गया । ब्लाक कृषि अधिकरी सीएस जोशी ने कृषि विभाग की विभिन्न योजनाओं को मौजूद जनता को बताया । स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल को दो मंजिला बनाने की माँग की साथ कहाँ की हरिंगर क्षेत्र वासियो पट्टे धारी है व गैर पट्टे धारी भी है जिस कारण उन लोगो को सरकारी योजनाओ का लाभ नही मिल पा रहा है व धारी मे पोलटेक्निक कॉलेज की माँग की है ।खण्ड विकास अधिकारी ने लोगो को योजनाओ की जानकारी दी। पदमपुरी प्रधान दीपा बिष्ट ने शराब भट्टी को दूसरी जगह शिप्ट करने की माँग विधायक से की। ग्राम प्रधान बसंती तिवारी ने देव नगर के तोक खुटका व जंगल मे ही अटकी सड़क को देवनगर गाँव से जोड़ने की माँग की साथ ही देवनगर के पलड़ा तोक को पानी उपलब्ध कराने बाबत ट्यूबल या बोरिंग करने की माँग की जिससे लगभग १०० परिवारों को फायदा होगा इस दौरान दीपा बिष्ट, नंदी देवी, शोभा लोधियाल, श्रवन कुमार , दुर्गा दत्त तिवारी , तहसीलदार तान्या रजवार, बीडीओ एनडी भट्ट, ब्लाक कृषि अधिकरी सीएस जोशी, जीवन चन्द्र आर्या , सरोज आर्या , भीम सिंह, मोहन क्वीरा व ब्लॉक के अधिकारी आदि ग्रामवासी मौजूद रहे ।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।