17 घंटे से अंधेरे में लोग….पर्यटकों को बेहतर सुविधा देने वाले अधिकारियों ने मोड़ा मुह…कहां है विधायक जिला पंचायत सदस्य ब्लाक प्रमुख…पूछ रही जनता…

104

ज्योलीकोट नैनीताल जिला मुख्यालय के नजदीकी क्षेत्र ज्योलीकोट पिछले 17 घंटों से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी हुई है,ग्रामीण आबादी को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है।उल्लेखनीय है कि विद्युत विभाग द्वारा समीपवर्ती ग्राम भलयूटी में भी एक साल से ज्यादा समय से लो वोल्टेज की समस्या आज तक दुरुस्त नहीं हो पाई जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है।
इलाके में कई सरकारी और गैर सरकारी प्रतिष्ठान होटल है,आज प्रातः 4 बजे से आपूर्ति ठप्प पड़ी हुई है आपूर्ति में यह व्यवधान ट्रांसफार्मर के फूंकने से हुआ है लेकिन आपूर्ति में व्यवधान एक दिन की बात नहीं है विभाग की आये दिन अंधेरगर्दी से लोग परेशान रहते है।।लोगों की शिकायत पर न जनप्रतिनिधियों को फर्क पड़ता है और न ही विभाग को। ग्राम प्रधान शशि चनियाल,पूर्व प्रधान रामदत्त , ग्राम प्रधान हरगोविंद रावत,एडवोकेट ललित जोशी,दिनेश गुरुरानी,पूरन जोशी,विक्रम सिंह,वीरेंद्र जोशी,दलीप सिंह आदि ने विभाग के प्रति आक्रोश जताया और चेतावनी दी है कि आपूर्ति लो वोल्टेज और लाइनों की दिक्कतें दूर नहीं कि गयी तो जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा। वही SDO प्रियंक पांडे ने बताया कि ट्रांसफार्मर को बदला जा रहा है,लेकिन आपूर्ति कब तक सुचारू होगी कन्फर्म नहीं कह सकते है।
बताते चले कि उक्त ट्रान्सफर पिछले कई समय से दिक्कतें कर रहा था लेकिन विभाग जुगाड़ पर जुगाड़ करके इसे सुचारू कर देता और 17 घंटे पूर्व इसने पूरी तरह काम करना बंद कर दिया हालांकि आज फिर इसे जुगाड़ से सुचारू करने के प्रयास दिन तक चले जो विफल रहे।समाचार लिखे जाने तक आपूर्ति सुचारु नहीं हो पाई।