लक्ष्य अटल 2024 फोकस……कार्यकर्ताओं में जोश के साथ नैनीताल बीजेपी का प्लान तैयार….मंडल कार्य समिति ये दिए निर्देश..

66

नैनीताल – नैनीताल क्लब सभागार में बीजेपी नैनीताल मंडल की कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई है। मुख्य कार्यक्रम में बतौर अतिथि प्रकाश हरबोला और विधायक सरिता आर्य ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन किया जिसके बाद अतिथियों का बुके एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को वक्ताओं ने पार्टी से संबंधित विभिन्न विषयों पर विचार व्यक्त किए, इसमें मुख्य रूप से केंद्र के विगत 8 वर्षों की उपलब्धियों ,प्रदेश सरकार के 100 दिन के विकास कार्यों आदि चर्चा के साथ ही भावी योजनाओं, और 2024 के चुनाव संबंधी विषयों पर विचार रखे।


इस दौरान मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने कहा कि राज्य में आने वाले दिनों में 2024 का लोक सभा चुनाव के साथ पंचायत और नगर निकाय चुनाव होने हैं जिसमें कार्यकर्ताओं को पूरे जोश के साथ काम करने की जरूरत है। वहीं बीजेपी नेता अरविंद पडियार ने कहा कि आज विपक्ष समाज मे भ्रांति फैलाने का काम कर रहा है जो विपक्ष की हताशा है ऐसे में कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर सही बात बताएं और सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं की जानकारी दें।
बैठक में नैनीताल में प्रवास करने वाले प्रदेश एवं जिले के पदाधिकारियों सहित, भाजपा मंडल नैनीताल, महिला मोर्चा के पदाधिकारी, शक्ति केंद्रों के संयोजक ,व बूथ अध्यक्षों सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।