भारत विकास परिषद 3 जुलाई रविवार को हल्द्वानी में मल्टीस्पेशलिटी चिकित्सा शिविर का करेगा आयोजन…

37

3 जुलाई रविवार को हल्द्वानी में मुफ्त स्वास्थ्य शिविर में मिलेगा फ्री चेक-अप,ब्लड शुगर,ब्लड प्रेशर की मुफ्त जाँच व मुफ्त दवाएं…

हल्द्वानी में भारत विकास परिषद संस्था आमजन को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं,हेल्थ चेक अप व मुफ्त दवाओं के वितरण के लिए सदैव प्रयासरत रहती हैं।इसी क्रम में भारत विकास परिषद ,शाखा काठगोदाम द्वारा रविवार 3 जुलाई को एक विशाल मल्टीस्पेशलिटी चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
भारत विकास परिषद के प्रान्तीय संगठन मंत्री डॉ विनय खुल्लर ने बताया कि यह कार्यक्रम परिषद के स्थापना दिवस एवं आर्यसमाज की पूर्व प्रधाना स्व0 श्रीमती सूरज खुल्लर की पुण्य तिथी के अवसर पर हल्द्वानी आर्यसमाज मंदिर परिसर में आयोजन किया जा रहा है।
डॉ खुल्लर ने आमजन से अपील की है कि इस निःशुल्क चिकित्सा शिविर में अधिक से अधिक लोग पहुँच कर इस मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाएं।

आयुर्वेदिक व ऐलोपैथिक डॉक्टर्स करेंगे मुफ्त चेक-अप..

भारत विकास परिषद के चिकित्सा शिविर संयोजक विशाल सिंघल ने बताया शिविर में हल्द्वानी के प्रख्यात वरिष्ठ फिजिशियन व एम.डी डॉ0 के सी लोहनी भी मौजूद रहेंगे।
इसके अतिरिक्त डॉ0 प्रतिभा गुरुरानी, डॉ0 अतुल राजपाल, डॉ0 आदित्य लोहनी, डॉ0 अंशुमान जोशी,डॉ0 गोविंद चिचवानी, डॉ0 विनय खुल्लर, डॉ0 ज्योत्स्ना कुन्याल,डॉ0 श्रीया मेहता, डॉ0 दीक्षा बमेटा,डॉ0नमन लोहनी, डॉ0आमिर, डॉ0वसीम आदि 13 चिकित्सक एलोपेथी एवँ आयुर्वेद चिकित्सा पद्यति से मरीजों को निशुल्क परामर्श देंगे।तथा इस शिविर में निःशुल्क शूगर, ब्लड प्रेशर की जाँच एवं उपलब्धता अनुसार दवाओं का वितरण भी किया जाएगा।

भारत विकास परिषद की आमजन से अपील…

भारत विकास परिषद पदाधिकारियों ने आमजन से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में इस मल्टीस्पेशलिटी चिकित्सा शिविर में पहुँच कर लाभ अवश्य उठाएं…