नैनीताल में नशेड़ी मनचलों ने झोंका फायर..

0
412

नैना देवी मंदिर के पीछे ठंडी सड़क में मनचलों ने झोंका फायर..नही है पुलिस का कोई खौफ..चीता पुलिस मौके पर रवाना…

 

नैनीताल की ठंडी सड़क पर कुछ मनचलों ने अपनी मस्ती के लिए हवाई फायरिंग कर दी।आपको बता दें कि नैनीताल की ठंडी सड़क पर प्राचीन मंदिर के निकट पुनः भूस्खलन के चलते पैदल यात्रियों को प्रशासन द्वारा घूमना प्रतिबंधित किया हुआ है।फिर भी नैना देवी मंदिर के पीछे की ओर एक बोर्ड द्वारा खतरे की जानकारी देकर उक्त मार्ग को बंद कर दिया गया है।फिर भी अराजक तत्व की गई तार बाढ़ के नीचे से ठंडी सड़क में प्रवेश कर रहे हैं।

अराजक तत्वों ने झोंका फायर…

लगभग शाम के साढ़े पाँच बजे चार अराजक लोगों ने आपसी एंजॉयमेंट के लिए काले रंग का एक विदेशी माउज़र निकाल कर हवाई फायर झोंक दिए..

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि उक्त चारों युवक नशे की हालत में लग रहे थे।जिन्हें स्थानीय पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नही था। फायरिंग के बाद ठंडी सड़क पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।सैर को निकले स्थानीय लोग जल्दी से इधर उधर तेजी से दौड़ने लगे।शुक्र यह रहा कि इस फायरिंग में कोई भी जनहानि नही हुई।

कुलमिलाकर शांत सरोवर नगरी में ऐसे अराजक तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।जिससे स्थानीय लोगों में भय का वातावरण बन गया है।फिलवक्त मल्लीताल पुलिस को मामले से अवगत करा दिया गया है।एस. आई.दीपक बिष्ट ने बताया कि मौके पर चीता को रवाना कर दिया गया है।लेकिन शांत झीलनगरी में इस तरह से दिन दहाड़े फायरिंग करना कानून को चुनौती देने के समान है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here