उत्तराखंड में अवैध रूप से निवास कर रही विदेशी कूड़ा बीनने वाली महिला गिरफ्तार..निकली आतंकी की पत्नी…

514

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के दादूपुर गांव में अवैध रूप से रह रही एक बांग्लादेशी महिला अपने तीन बच्चों के साथ गिरफ्तार..निकली आतंकी की पत्नी…

हरिद्वार के रानीपुर में बिना पासपोर्ट और वीजा के अवैध रूप से अपने तीन बच्चों के साथ निवास कर रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।दरअसल ये महिला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रह रही थी। महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। यह महिला पिछले दिनों यू.पी ए.टी.एस की टीम द्वारा हरिद्वार से गिरफ्तार आतंकी अली नूर की पत्‍नी है।उक्‍त महिला हरिद्वार में कूड़ा बीनने का कार्य कर रही थी।

एल.आई.यू को मिली सूचना के बाद की गई यह कार्यवाही..एस.पी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि एल.आई.यू को रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के दादूपुर गांव में एक बांग्लादेशी महिला के अवैध रूप से रहने की सूचना मिली थी।जिस पर कार्यवाही कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

केंद्र सरकार का एन.आर.सी का दावँ चुनावीं निकला..लगातार बॉर्डर्स से घुसपैठ है जारी…

आपको बता दें कि पिछले दिनों अलीनूर ढाका निवासी
बांग्लादेशी नागरिक को सहारनपुर से यू.पी ए.टी.एस ने गिरफ्तार किया था। अलीनूर का कनेक्शन बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन से निकला था। अलीनूर के साथ ही रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सर और सहारनपुर के देवबंद के कामिल सहित आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।