शराबी बंदर….एक बंदर का शराब ही सहारा ग्राहकों की बोतल छीनकर खुद बना नशेड़ी…..अपने शौक पूरे कर रहा है वीडियो देखें..

654

रिपोर्ट -(चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर

यूपी के रायबरेली से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बंदर बियर के कैन को पूरे चाव के साथ पीता दिख रहा है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि उसके आसपास लोग मौजूद हैं। वह तो अपनी मस्ती में ही मस्त दिख रहा है। ये वीडियो रायबरेली के गदागंज थानाक्षेत्र के अचलगंज इलाके का बताया जा रहा है। यहां के लोगों का कहना है कि ये बंदर शराबी है और उसका ये शौक जब पूरा नहीं हो पाता है तो वह शराब के ठेके पर हंगामा करता है।


कई बार इस बंदर ने शराब के ठेके पर आने वाले ग्राहकों से शराब छीनकर पी है। ठेके के मालिक का कहना है कि वह इस मामले की शिकायत अधिकारियों से कई बार कर चुका है लेकिन बंदर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। अधिकारी कहते हैं कि वो तो बंदर है, मारकर भगा दीजिए। लेकिन इस बंदर की वजह से ग्राहकों को काफी नुकसान हो रहा है और उसकी दुकानदार की बिक्री पर भी असर पड़ रहा है। हालांकि मीडिया में ये मामला आने के बाद आबकारी विभाग के अधिकारी जाग गए हैं और बंदर को पकड़वाने की बात कह रहे हैं।

क्या है पूरा मामला –
ये बंदर मुंह में केन लगाकर जितने मजे से बीयर गटक रहा है, उतनी ही बड़ी सिरदर्दी शराब बेचने वाले दुकानदारों के लिए भी है। रायबरेली जिले के गौरा विकासखंड के अचलगंज में संचालित शराब की दुकान के मालिक इस बंदर से परेशान हैं। ये यहां आने वाले ग्राहकों से शराब छीन लेता है। जब दुकानदार इस बंदर को भगाने की कोशिश करते हैं तो यह उन्हें काटने की कोशिश करता है।