वर्ड़ कप से दो कदम दूर भारत….क्या फिर पाकिस्तान और भारत को होगा महामुकाबला….तस्वीर हुई साफ वर्ड़ कप की जंग इंग्लैंड़ न्यूजीलैंड़ या भारत पाकिस्तान..

144

दिल्ली – टी 20 वर्ड़ कप की तस्वीरें साफ हो गई है..लेकिन एक संभावना और है कि भारत पाकिस्तान का मैच होगा लेकिन इसके लिये 1-1 मैच दोनों टीमों को जितना होगा। भारत और पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है वहीं दूसरे ग्रुप में इंगलैड़ और न्यूजीलैंड़ से इन दोनों टीमों का मुकाबला होगा। आज साउथ अफ्रिका की टीम मैच हारने के बाद सेमीफाइनल से बाहर हो गई तो पाकिस्तान सेमीफाइनल की जंग में आगे निकल गया पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड़ बनाम पाकिस्तान का 9 नवंबर को होगा जो भारतीय समेय के अनुसार 1 30 पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड़ में खेला जायेगा। दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड़ बनाम भारत एडिलेड़ में होगा जो 10 नवंबर को होगा।
दरअसल सुपर 12 मुकाबलों में आखिरी दिन कुछ ऐसा उलटफेर हुआ कि लगभग बैग पैक कर चुकी पाकिस्तानी टीम की लाँटरी निकल गई..पहले मुकाबले मे दावेदार मानी जा रही साउथ अफ्रीका को नीदरलैंड़ ने 13 रनों से हरा दिया वहीं बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।