★. मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में चला रही है जनसंपर्क अभियान ★. सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार -, मुकेश बेलवाल रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” गौलापार हल्द्वानी :

50

★. मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में चला रही है जनसंपर्क अभियान

★. सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार -, मुकेश बेलवाल

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” गौलापार हल्द्वानी

गौलापार:
मोदी सरकार अपने 9 साल पूरे कर रही है. इस खास मौके पर देशवासियों को मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभ के बारे में बताने के लिए बड़े पैमाने पर कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसको लेकर बीजेपी की ओर से निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं.मोदी सरकार अपने 9 साल पूरे कर रही है. इस खास मौके पर देशवासियों को मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभ के बारे में बताने के लिए बड़े पैमाने पर कार्यक्रम चलाया जा रहा. इसको लेकर बीजेपी की ओर से निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं.
वही गौलापार मण्डल के कुंवरपुर महादेवा बैंकट हॉल में लालकुआं विधानसभा में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित महाजनसंपर्क अभियान के निमित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुवा जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट एवम जिला अध्यक्ष भाजपा प्रताप सिंह बिष्ट रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता लालकुआं विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने की सुरेश भट्ट द्वारा 2024 के में भाजपा की सरकार दुबारा बनाने के लिए कार्यकर्ताओ को तैयार रहने को कहा। और संगठन में मोर्चो के महत्व को विस्तार से बताया जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट ने कार्यकर्ता को अनुशासन में रहकर शोसल मीडिया का यूज करने और सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने को कहा विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने सरकार की योजनाओं और हो रहें विकास कार्य की जानकारी दी मण्डल अध्यक्ष डॉ मुकेश बेलवाल ने आए हुवे सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में धन सिंह बिष्ट, जगदीश पंत, प्रकाश आर्या, संजय पांडे, जगदीश नौला, गोविन्द मिश्रा, बसन्त सनवाल, तारा तिवारी, बालम बिष्ट, किशोर चुफाल, चन्द्र शेखर बजेठा, राजेन्द्र सिंह बिष्ट पंकज भट्ट आदि लोग उपस्थित रहे।