अवकाश घोषित..नैनीताल जिले में कल भी बंद रहेंगे स्कूल जारी हुआ आदेश..सेंट जोसेफ कालेज की पीटीएम के लिये अब नई तारीख होगी तय…

312

नैनीताल – नैनीताल जिले में कल यानि 10 अगस्त को भी अवकाश रहेगा.भारी बारिश की चेतावनी के चलते जिला प्रशासन ने स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। नैनीताल डीएम ने बकायदा इसके लिये आदेश जारि किया है। जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कि है जिसके चलते कई स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है..
वहीं अवकाश घोषित होने के बाद नैनीताल सेंट जोसेफ काँलेज ने कल होने वाली पीटीएम को रद्द कर दिया है..स्कूल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कल अवकाश घोषित होने के बाद पीटीएम को कल टाल दिया गया है और जल्द ही पीटीएम के लिये नई तारिख दी जायेगी जो ई केयर पर अभिभावकों को मिल जायेगी।
Attention all students and parents,
Important Notice: School Closure
Due to a red alert for heavy rain, all schools in Nainital district will be closed on 10th August as directed by the DM Nainital. PTM is postponed. New date will be announced soon

नैनीताल जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश…

मौसम विभाग देहरादून के द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 10 अगस्त के मध्य जनपद नैनीताल में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की सम्भावना व्यक्त की गई है, साथ ही वर्तमान में जनपद के समस्त पर्वतीय एवं मैदानी क्षेत्रों में मध्यम से भारी वर्षा होने व नदियों,नालों, गधेरों में तेज जलप्रवाह की सम्भावना को देखते हुये आपदा प्रबंधन एवं पुर्नवास उत्तराखण्ड शासन के आदेशों के क्रम में अपर जिला मजिस्ट्रेट/आपदा प्रबंधन प्राधिकरण अशोक कुमार जोशी ने सम्भावित आपदाओं के प्रबंधन एवं न्यूनीकरण के दृष्टिगत 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एवं आंगनबाडी केन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है।
इस आदेस में कहा गया है कि मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुये 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एंव आंगनबाडी केन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है। अपर जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि विचलन की दशा में सम्बन्धित के विरूद्व कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।