ये हुई ना बात…तिरंगे की रोशनी में जगमगायेगा शहर…रामलीला मैदान से शुरू हुआ काम….इस पालिका अध्यक्ष की इस पहल से शहर भर के लोगों ने की सराहना…

0
101

भवाली- आजादी के अमृत महोत्सव पखवाड़े में नगर में व्यापक सफाई अभियान जहां निरंतर अभियान लगाते हुए व लोगों पैलेथीन का उपयोग ना करने के जन जागरूकता अभियान निरंतर चला रही है वहीं अब नगर पालिका भवाली ने नगर पालिका भवाली नगर को तिरंगा मय भी बनाने में जुटी हुई है।

नगर पालिका अध्यक्ष संजय वर्मा ने बताया की नगर के पालिका मैदान से नगर पालिका ने नगर को तिरंगा मय बनाने की कवायत शुरू भी कर दी है। जिसमें नगर नगर पालिका मैदान में नगर पालिका के स्ट्टीट लाईट पोलो को तिरंगा एल ई डी लाईट मालाओं से जगमागाने का कार्य की शुरूआत कर दी है। नगर पालिका खेल मैदान के बाद नगर के मुख्य बाजार के एक मात्र चिल्ड्रन पार्क के स्ट्रीट लाईट पोलो को तिरंगा एल ई डी लाईटो से जगमगाने का कार्य किया जायेगा उसके उपरांत नगर के मुख्य चोराहे के स्ट्टीट लाईन पोलो को एल ई डी लाईटो लाईटों से जगमगाते हुए तिरंगा मय किया जायेगा। वहीं नगर पालिका परिषद भवाली नगर के किसी एक तिराहे को नगर के स्वतंत्रा सेनानियों को समर्पित करते हुए उसे तिराहे को स्वतंत्रा सेनानी तिराहे के रूप में आकर्षित रूप देने की भी की कवायद में जुटी हे जिसमे जल्द की बजटी व्यवस्था होते ही कार्य प्रारम्भ कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here