गुड़ वर्क…पत्थरों के बारिश के बीच फंसा रहा वैज्ञानिक…पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाई जान…कई देर तक अटक गई सांसें..

0
84

नैनीताल – पत्थरों की बारिश के बीच नैनीताल कैंचीधाम के पास एक गाड़ी ऐसी फंसी की कई देर तक वाहन चालक की सांसें रुक गयी। इसी के पास कल ही कार के ऊपर पत्थर गिरा था और एक पर्यटक की मौत तक हो गयी हालांकि आज खैरना पुलिस की तेजी से जान बच गयी।
मामला दिन के वक्त का है जब चौकी खैरना पुलिस को डायल 112 से सूचना मिली.. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पाडली के पास पहाड़ी से पत्थर गिर रहे हैं और एक वाहन कार मलबे गड्ढे में फंस गई है। बताया गया कि इसमें एक व्यक्ति फंसा हुआ है।
इस सूचना के मिलते ही तत्कात चौकी प्रभारी एसआई दिलीप कुमार पुलिस टीम आपदा उपकरणों के मौके पर पहुंचे और कार संख्या UK08V2641 में से कार चालक रुद्रपुर के 61 साल के विनीत कुमार को सकुशल बचाकर बाहर निकाला गया और उनके जरूरी सामान को सुरक्षित खैरना लाकर होटल में रुकवाया गया। लगातार पहाड़ी से पत्थर गिरने व तेज बारिश के चलते कई कोशिशों के बावजूद कार को गड्ढे से नहीं निकाला जा सका है क्रेन मंगाई जा रही है । कार चालक द्वारा बताया गया कि वह भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर से वैज्ञानिक के पद से रिटायर हुए हैं जो आज अपने कार से जरूरी कागजात लेकर रुद्रपुर से घट्टी डाम अल्मोड़ा जा रहे थे। अन्य फंसे लोगों को भी मलवा हटाकर कर यातायात सुचारु किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here