रसिया दरोगा…..मुखानी पूर्व थानेदार ने पीड़ित महिला से कहा मेरे साथ बना शारीरिक सम्बंध तब करूंगा गिरफ्तार…..अब दरोगा जा सकते हैं जेल एफआईआर दर्ज.. हाई कोर्ट है सख्त..मीडिया को भी किया पुलिस ने गुमराह हुआ खुलासा

0
799

नैनीताल – अगर रक्षक ही भक्षक बन जाएं और हैवानियत पर उतर जाए तो न्याय कहाँ मिलेगा। नैनीताल के एक पुलिस दरोगा पर ये कहानी सटीक बैठ रही है। अपनी आपबीती लेकर एक पीड़ित मुखानी के पूर्व थानाध्यक्ष दीपक बिष्ट के पास पहुंची तो दरोगा दीपक बिष्ट ने महिला पीड़ित से शाररिक सम्बंध बनाने के साथ 5 लाख की डिमांड कर दी। महिला ने इसकी कॉल रिकार्ड कर दी और डीजीपी तक शिकायत कर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट में इसकी जानकारी दी जिसके बाद कोर्ट ने पूरे मामले की प्रगति रिपोर्ट मांगी। आज कोर्ट में सरकार ने बताया कि आरोपी दरोगा पर एफआईआर दर्ज की है और कार्रवाई जारी है कोर्ट इस बात से संतुष्ट नहीं रही जिसके बाद अब 2 बजे पूरे रिकॉर्ड मांगे हैं।

ये था मामला

दरअसल 26 अप्रैल को हल्द्वानी की महिला ने तरुण साह पर आरोप लगाया था कि उसने मेरे साथ बलात्कार किया और अब मुझे धमकाया जा रहा है। पीड़ित महिला ने कहा था कि आरोपी तरुण साह सोशल बदनाम करने पर भी धमकी दे रहा है जबकि मेरे पति बीमार है और हर हफ्ते तीन बार डायलिसिस करा रहे हैं। महिला ने कहा कि जब उन्हौने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की तो एसएचओ ने उनको फोन कर बुलाया इस दौरान फिजिकल रिलेशन बनाने और 5 लाख की डिमांड कर दिया। कल इस मामले में आरोपी तरुण साह की अग्रिम जमानत पर सुनवाई हुई तो महिला के वकील ने इस दौरान ये पूरी घटना कोर्ट के बता दी और कहा कि उनको धमकी मिल रही है। याचिका में कहा गया कि आरोपी तरुण साह को राजनैतिक संरक्षण है और पुलिस संरक्षण भी है कोर्ट ने अब पूरी प्रगति रिपोर्ट मांगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here