तिरंगा यात्रा में जोश लेकिन उत्तराखण्ड के जिलों के लिये ये क्या बोल गये कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी……..तिरंगा यात्रा को लेकर यशपाल आर्या ने क्या दे दिया युवाओं के लिये बयान……पढें पूरी खरब..

176

नैनीताल – कांग्रेस की भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा में नैनीताल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिला है। राम सेवक सभा में प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या ने तिरंगा यात्रा का सुभारंभ किया। इस दौरान यात्रा मल्लीताल बाजार से होकर निकली जिसके बाद मालरोड़ होते हुए तल्लीताल तक पैदल यात्रा निकाली गई। यात्रा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता जोश के साथ यात्रा में शामिल हुए,राम सेवक सभा में आयोजित सभा में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या ने कहा कि केन्द्र सरकार युवाओं के साथ आज छलावा कर रही है और देश को तोड़ने में जुटी है। यशपाल आर्या ने कहा कि देश में समाजिक तानाबाना बिखर रहा है और लोक तंत्र कमजोर हो रहा है धर्म मजहब के नाम पर बांटा जा रहा है कौमी एकता पर हमला हो रहा है गंगा जमूनी तहजीब खत्म हो रही है यहीं कारण हैं कि कांग्रेस भारत जोड़ों यात्रा कर रही है आज जरुरत है कि लोगों को एकजुट किया जाए कांग्रेस का देश की आजादी में बड़ा योगदान रहा है और आज इतिहास को बदलने का प्रयास हो रहा है युवाओं से आवााहन किया जा रहा है कि वो खुद मनन करें और देश को आगे ले जाएं।

यात्रा में कांग्रेस प्रभारी की क्या फिसली जुबान या नहीं सही जानकारी…

कांग्रेस की भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा में बतौर अतिथि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव मौजूद रहे इस दौरान देवेन्द्र यादव कार्यकर्ताओं में जोश भरते नजर भी आए इस दौरान देवेन्द्र यादव ने कहा कि आजादी के 75वें साल में गौरव यात्रा के रुप मे कांग्रेस जश्न मना रही है देवेन्द्र यादव ने कहा कि जो आजादी उनको मिली है उसके लिये कांग्रेस कार्यकर्ता घर गांव जाकर बताएं की आजादी का स्वरुप बदल रहा है और बीजेपी देश के साथ जैसा व्यवहार कर रही है संधर्षों के बाद मिली आजादी को अच्छे तरिके से मनाएं..देवेन्द्र यादव ने कहा कि जब देश आजाद हो रहा था तब बीजेपी कहां थी। वहीं बड़े नेताओं के ना होने पर जब सवाल पूछा गया तो देवेन्द्र यादव ने कहा कि हरिश रावत समेत अन्य नेता अगल अलग जिलों में है और राज्य के 14 जिलों में यात्रा हो रही है और हर जिले में 75 किलोमीटर की यात्रा का लक्ष्य है इसके बाद भी दूसरे सवाल पर भी देवेन्द्र यादव ने 14 जिले की ही बात रही और कहा कि 14 जिलों में यात्रा चल रही है।