भर्ती घोटालों की जाँच के तरीकों पर भड़के युवा व काँग्रेसी.. की सी.बी.आई जाँच की माँग…

119

घोटालों की जद में उत्तराखंड..काँग्रेस सहित सभी संगठनों ने की सी.बी.आई जाँच की माँग..जुटी भारी भीड़…

कुमाऊँ के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में आज भर्ती घोटाले की मांग को लेकर युवाओं के द्वारा एक आक्रोशित रैली निकाली गई। जिसमें भारी संख्या में हल्द्वानी के युवाओं ने महा आक्रोश रैली निकालकर अपना विरोध प्रकट किया।

युवाओं ने उपजिलाधिकारी हल्द्वानी मनीष सिंह को 12 सूत्रीय माँग पत्र सौपते हुए कहा कि यू.के.ट्रिपल एस. सी,यू.के.पी.एस.सी, विधानसभा सचिवालय, सहकारिता विभाग, उच्च शिक्षा, स्वास्थ्य विभाग आदि की भर्तियों की जाँच उच्च न्यायालय या सर्वोच्च न्यायालय के सिटिंग जज की निगरानी में सी.बी.आई द्वारा की जाए। तथा सख्त नकल रोधी कानून का ड्राफ्ट यथाशीघ्र एक निश्चित समय अंतराल में तैयार करवा कर पहले युवाओं के समक्ष प्रस्तुत किया जाए।

घोटालों की जांच में छोटे लोगों की गिरफ्तारी, भ्रष्टाचारी नेताओं पर कोई कार्यवाही नही..यशपाल आर्या

काँग्रेस के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि सभी भर्तियों की जाँच होनी चाहिए। मेरी समय में हुई भर्ती में भी जांच कराई जाए और जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए।छोटे छोटे लोगों को पुलिस पकड़ कर जेल में डाल डाल रही है। और जो असली भ्रष्टाचारी नेता हैं जिन्होंने इस घोटाले में महती भूमिका निभाई है उनके ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है।

उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने की..सी.बी.आई जांच की माँग…

उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि आज जिस प्रकार से लगातार उजाले पर घोटाले हो रहे हैं और भर्ती घोटाले सामने आ रहे हैं। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। और हम चाहते हैं कि इन सभी मामलों की सी.बी.आई जांच हो।जिससे जनता के सामने पूरा सच आ सके।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।