करंट मैन

कौन ले रहा 216 बोल्ट का झटका…..

करंट मैन के पीछे नैनीताल जिले की पुलिस….

लेकिन भूसे में सुई खोज रही पुलिस हाथ अब भी खाली…

122

नैनीताल में बीते दिनों 18 वाहनों की बैटरी चोरी होने के बाद अब भवाली में 3 वाहनों से सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। लगातार नैनीताल में चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। वर्तमान तक पुलिस के हाथ खाली है। इधर लोगों ने रात को गश्त बढ़ाने की मांग की है। इन घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि इससे पूर्व जिला जज, डीआईजी आवास और कोतवाली के साथ ही चौकियों के कुछ ही मीटर की दूरी पर चोरी के कई मामले सामने आ चुके है। बीते तीन दिनों में 21 में से 18 की बैटरी जबकि 3 के अंदर से सामान चोरी हुआ है।

आपको बता दें नैनीताल के शेरवुड कॉलेज के समीप पार्क 12 वाहन की बैटरी एक ही दिन में चोरी कर ली गई। वहीं इसी दिन मुख्यालय के ज्योलीकोट क्षेत्र के भल्यूटी में भी इसी तरह का मामला सामने आया। जहां 6 वाहनों की बैटरी चोरी हुई। मामले में तल्लीताल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी खंगाले लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा हैं, वहीं भवाली में भी 3 वाहनों से सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देर रात चोरों ने भवाली रोडवेज कार्यशाला के समीप खड़ी तीन गाड़ियों को मास्टर चाबी से खोल दिया। गाड़ियों में रखा सामान खंगाल कर कुछ पैसे भी चोरी कर ले गए।

तल्लीताल एसओ रोहिताश सागर के अनुसार मामले की जानकारी के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं एसएसआई प्रकाश सिंह मेहरा ने बताया कि 3 वाहनों से चोरी का मामला सामने आया है। चोरी को वारदात न हो, इसके लिए गश्त की जाएगी। साथ ही मामले की जांच शुरू हो गई है।