@ उत्तराखंड: चंबा के नजदीक पहाड़ी से भूस्खलन …. ★कार में सवार दो महिलाओं समेत चार महीने के बच्चे का शव बरामद… ★रिपोर्ट (ब्यूरो ) ” स्तर खबर ” नैनीताल..

129

@ उत्तराखंड: चंबा के नजदीक पहाड़ी से भूस्खलन ….

★कार में सवार दो महिलाओं समेत चार महीने के बच्चे का शव बरामद…

★रिपोर्ट (ब्यूरो ) ” स्तर खबर ” नैनीताल..

टिहरी जिले के चंबा थाने के निकट भूस्खलन होने के कारण कार मलबे में दब गई। जिसमे सवार दो महिलाओं सहित चार माह के एक बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया ।अभी भी कई और वाहनों के भी मलबे में दबने की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जेसीबी द्वारा मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। वही स्थानीय लोग भी रेस्क्यू के दौरान मदद के लिए आ रहे हैं। बता दें कि टिहरी के चंबा क्षेत्र में हो बारिश के कारण भूस्खलन हो रहा है। यही कारण है कि आज बारिश के बाद टिहरी जिले के चंबा में एक चलती कार के ऊपर भारी मात्रा में मलबा गिर गया। इस दौरान एक कार सड़क पर जा रही थी, जो मलबे की चपेट में आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे। सभी लोग मलबे में दब गए हैं। इधर, जिला नियंत्रण कक्ष, टिहरी द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि थाना चंबा के पास भूस्खलन होने से कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।

 

उक्त सूचना पर पोस्ट कोटि कॉलोनी से एच् . सी.राकेश रावत व .एस .डी. आर .एफ की टीम द्वारा राहत एवं बचाव काम किया जा रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा मलबे में 2 या 3 बच्चे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। जेसीबी द्वारा मौके पर मलबा हटाया जा रहा है।