सभी राजनीतिक दलों की सैर कर चुके एक आम नेता की राह “आप” में भी नही है आसान…

0
270

सभी राजनीतिक दलों की सैर कर चुके हेम चंद्र आर्य की राह “आप” में भी नही है आसान…

सरोवर नगरी नैनीताल में आज आम आदमी पार्टी की नगर इकाई की एक बैठक आज राज्य अतिथि गृह में आयोजित की गई। जिसने आम आदमी पार्टी के नैनीताल नगर के संस्थापक सदस्यों एवम् वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने इस महत्वपूर्ण बैठक में भाग लिया।इस बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता प्रदीप कुमार दुम्का तथा संचालन आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार द्वारा किया गया।

“आप” को इस विशेष बैठक की आवश्यकता क्यों..हुई…?

आम आदमी पार्टी की इस महत्वपूर्ण बैठक में 2022 विधानसभा चुनावों में ही पार्टी में शामिल हुए नेता हेम चंद्र आर्य की कार्यप्रणाली को शक के दायरे में माना।
कहा कि हेम आर्य ने बिना वरिष्ठ नेताओं एवम् कार्यकर्ताओं को विश्वास में लिए ही अपने मनमाने तरीके से नगर इकाई का गठन कर दिया।जिसमें सभी “आप” कार्यकर्ताओं व संस्थापक सदस्यों ने अपनी आपत्ति दर्ज की।प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप कुमार दुम्का ने कहा कि समस्त आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नैनीताल नगर में गठित की गई नहीं कार्यकारिणी को असंवैधानिक मानते हुए, नैनीताल नगर इकाई की पुरानी कार्यकारिणी को ही मान्यता जारी रहेगी। जिसके नगर अध्यक्ष उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी शाकिर अली हैं।

हेम चंद्र आर्य के फैसलों से नाराज़ हैं “आप” नेता व कार्यकर्ता…

कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को चाहे वह कितना भी महत्वपूर्ण व्यक्ति या नेता हो, उसे बिना कार्यकर्ताओं को विश्वास में लिए कोई भी पार्टी से संबंधित कार्य नहीं करने दिया जायेगा।आम आदमी पार्टी की इस बैठक में, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप कुमार दुम्का, नगर अध्यक्ष शाकिर अली, नगर महामंत्री महेश आर्या, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश बिष्ट, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विद्या देवी, वरिष्ठ नेता विनोद कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here