नदी में डूबे 4 युवा 2 के शव बरामद 2 की तलाश जारी….अलग अलग हादसे में हड़कंप..स्टार खबर के आगाह करने के बाद भी नहीं जगी पुलिस…

195

नैनीताल – नैनीताल में अलग अलग दो हादसों में 4 युवक नदी में डूबे हैं। जिसमें 2 के शव बरामद हो गए हैं और दो के शवों की तलाश जारी है। पहला हादसा गरमपानी भुजान में हुआ है जहां कोसी नदी में नहाने उतरे 2 युवक पानी में बह गए। बताया जा रहा है कि भवाली एयरफोर्स में काम करने आये राजस्थान के रवि कुमार और संजय पांडे साथियों के साथ नदी में गए जो पानी के तेज बहाव के बह गए। हालांकि जद्दोजहद के बाद एक शव को निकालकर दूसरे का शव खोजबीन की जा रही है।वहीं दूसरा हादसा रानीबाग के पास गौला नदी में हुआ है जहां 16 और 17 साल के 2 युवा पानी के तेज बहाव में बह गए हैं एक युवक के शव को यहां भी बरामद किया है और दूसरे की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि युवराज जोशी का शव बरामद हो गया है वहीं सुधीर गौड़ की तलाश जारी है।

आपको बतादें की पिछले दिनों रामनगर की कोसी नदी गर्जिया में कई लोग बच्चों के साथ बेरोकटोक नदी के जा रहे थे। लोग अपने साथ छोटे बच्चों को भी नदी में बैठकर फ़ोटो शूट और नहला रहे थे हालांकि इस दौरान घटना होते होते हमारे सामने बची और बच्चे बहते बहते बच गए। इस खबर से नैनीताल पुलिस को हमने आगाह किया लेकिन पुलिस हाथ मे हाथ धर सोई रही।