बड़ी खबर …..महिला का सिर धड़ से अलग घर के पास मिला शव…..इलाके में खौफ का मंजर.दिल दहला देने वाली घटना से ग्रामीणों में रोष….

427

नैनीताल – पहाड़ में फिर दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। घटना बागेश्वर की है जहां एक महिला को बीती रात हमला कर दिया जिसके बाद लैपर्ड़ महिला को घसीटते हुए ले गया..इस घटना में महिला की मौत हो गई है और सर भी धड़ से अलग गुलदार ने कर दिया है। बताया जा रहा है कि घटना बागेश्वर के आशू बोहला गांव की है जहां महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया महिला गांगुली देवी की उर्म लगभग 70 साल की है। महिला का शव पास के खेत से बरामद कर लिया गया है..महिला घर पर अकेले रहती थी.हांलाकि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सूचना दी है जिसके बाद स्थानीय वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है हांलाकि इस खौफनाक मंजर के बाद स्थानीय लोगों में रोष है और गुलदार को पकड़ने की मांग लोग कर रहे हैं।

पौड़ी में भी हुई थी घटना..

इससे 2 दिन पहले पौड़ी के बडेथ गांव में 5 साल के बच्चो को गुलदार घर से उठा ले गया था..बच्चे का शव भी पास में भी पड़ा मिला जिसके बाद गांव के लोगों ने सरकार और वन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। रात में हुई इस घटना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों और वन विभाग की टीम ने रात भर बच्चे को खोजा लेकिन सुबह शव बरामद हो सका है। वहीं स्थानीय लोगों ने गुलदार को नरभक्षी घोषित करने की मांग की है। आपको बतादें कि पहाड़ों में तेजी से गुलदार के हमलों की घटना बढ रही हैं जो पहाड़ के लोगों के लिये चिंता बढा रहा है और वन्य जीव और मानव संघर्ष भी तेज होने से पहाड़ के लोग खौफ में हैं।