रंगारंग कार्यक्रम कर बच्चों दी शानदार प्रस्तुति 

726

हल्द्वानी – सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिकोत्सव अभ्युदय 2022 धूमधाम से मनाया गया रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ केएस शाही और ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय हल्द्वानी परिसर के निर्देशक डॉ मनीष बिष्ट ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया बच्चों की स्वागत गीत और सांस्कृतिक वंदना की शानदार प्रस्तुति के साथ आयोजन का आगाज हुआ साथ ही छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए इसके अलावा नुक्कड़ नाटक भी पेश किए गए।

आपको बता दें कि विभिन्न स्कूलों के छात्र छात्राओं ने गौलापार हीरा कुंवर स्कूल में भारती वार्षिक उत्सव अभ्युदय 2022 के तहत छात्र-छात्राओं के साथ प्रतिभाओं द्वारा एक सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने नृत्य, गायन के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की शानदार प्रस्तुतियां दीं। इस कार्यक्रम में कई प्रस्तुतियां आकर्षण का केंद्र रहीं। उपस्थित श्रोताओं द्वारा इसे सराहा गया।

लांच माय कैरियर के अमित रवि भट्ट और अभिजीत रौतेला ने विद्यार्थियों को कैरियर के विकल्पों के विषय में बताया इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य निर्मला बिष्ट प्रबंधक भास्कर बिष्ट ,मनोज ,ममता डांगी उमेश चुफाल ,पान सिंह ,डॉक्टर बृजेश बिष्ट आदि मौजूद रहे ।

 

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।