उत्तराखंड में कुख्यातों का आतंक..तीन ज्वेलर्स से फोन कर मांगी मोटी रंगदारी की रकम…

550

उत्तराखंड – पिछले दिनों हुई काशीपुर में क्राइम की बड़ी वारदातों के बाद फिर काशीपुर सुर्खियों में है। इस बार 3 कारोबारियों से रंगदारी मांगी गई है। पैंसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है।
दरअसल काशीपुर में ज्वैलरी शॉप चलाने वाले तीन व्यापारियों को कनाडा से धमकी भरा फ़ोन आया है जिसमे 2 घंटे के अंतराल 3 लोगों को फोन किया गया है गोल्डी बरार बताते हुए 50-50 लाख देने की मांग की है नहीं तो पूरे परिवार सहित मारने की धमकी दी गयी है। अब इस मामले में पुरुषोत्तम समेत अन्य व्यापारियों ने शिकायत दर्ज की है वहीं एसपी काशीपुर चंद्र मोहन सिंह ने मुकदमा दर्ज करने के साथ सुरक्षा और कार्रवाई की बात की है।

नैनीताल में वकील का घर चोरों का धावा…

उधर मल्लीताल क्षेत्र में चोर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। बीते एक माह में कई चोरी के मामले सामने आ गए हैं। अब चोरों द्वारा अधिवक्ता के घर में हाथ साफ करने का मामला सामने आया है। अधिवक्ता ने कोतवाल में तहरीर देते हुए करवाई की।मांग की है।
बतादें की मल्लीताल पिलिग्रिम निवासी अधिवक्ता जेपी जोशी ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह दीपावली की छुट्टी में ऋषिकेश अपने घर चला गया था। उस दौरान 22 अक्तूबर को चोरों ने रात को उसके घर का ताला तोड़ चोरी को अंजाम दिया। बताया कि उन्होंने वापस आकर देखा तो कमरे से टीवी, लैपटॉप, तांबे पीतल के बर्तन व नगदी गायब मिला। अधिवक्ता ने शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।