उत्तराखंड पुलिस विभाग में तेजतर्रार इंस्पेक्टर अशोक कुमार पर लगभग 3 माह पूर्व यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला एक युवक के साथ होटल से गिरफ्तार…

43

कोतवाल अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगा कर सस्पेंड करवाने वाली युवती होटल में एक युवक सहित गिरफ्तार…

उत्तराखंड के पुलिस विभाग में तेजतर्रार इंस्पेक्टर अशोक कुमार पर लगभग 3 माह पूर्व यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला को उत्तराखंड पुलिस ने रुद्रपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।
हालांकि जसपुर कोतवाल अशोक कुमार पर आरोप लगाने के कुछ दिन बाद ही उक्त युवती ने उन पर लगाये आरोप को डी. जी.पी से मिलकर गलत बता दिया था।लेकिन तब तक उन्हें सस्पेंड किया जा चुका था।जसपुर खुर्द काशीपुर निवासी उक्त युवती ने सूइसाइड का भी प्रयास किया था।लेकिन वक़्त रहते उसे अस्पताल में भर्ती कर बचा लिया गया।

पकड़ा गया युवक अपनी पत्नी का सामान चोरी कर होटल में रुका था..गलत आई.डी से लिया होटल रूम…

आपको बता दें कि उक्त महिला को रुद्रपुर आवास विकास स्थित एक होटल के कमरे से युवक के साथ गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार युवक की पत्नी ने ही पुलिस के साथ मिलकर प्लान बनाकर दोनों को घर दबोचा। आरोपी महिला युवक की पत्नी बन कर उसी की आई.डी से होटल में रह रही थी। पुलिस ने युवक सहित महिला को गिरफ्तार कर आई.पी.सी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।