प्रधानमंत्री के एक विशेष प्रसंशक ने चांदी के सिक्कों पर उनकी तस्वीरें ढलवा कर उन्हें भेजी जन्मदिन की बधाई…

303

चाहत भी बड़ी अज़ब-गज़ब चीज़ है..इसमें धन खर्च की मर्यादाएं भी होती हैं पार…

हल्द्वानी के डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बड़े प्रसंशकों में शामिल हैं।डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी वैसे तो किसी परिचय के मोहताज़ नही हैं।गोल्डी नगर उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश जीएसटी प्रभारी हैं,लायंस क्लब के अध्यक्ष हैं, एक समाज सेवक व बड़े कारोबारी भी हैं।पिछले वर्ष भी गोल्डी ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामना एक विशेष कार्ड व चांदी के सिक्कों सहित भेजी थी।जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने बहुत सराहा था। कुछ अलग ढंग से अपने उदगार व्यक्त करने के चलते डॉ. गोल्डी प्रधानमंत्री मोदी के चहेते भी बन गये।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उनकी तस्वीर ढाल कर बनाये गए हैं चांदी के सिक्के..-डॉ.प्रमोद अग्रवाल गोल्डी व्यापारी नेता…

स्टार खबर से बातचीत में डॉ.प्रमोद अग्रवाल गोल्डी ने बताया कि वह मोदी जी के बड़े फैन हैं।इसीलिए 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर एक बार फिर जन्मदिन कार्ड तथा चांदी के सिक्के विभिन्न फोटोग्राफ के साथ तैयार करवा कर भिजवा रहे हैं।उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार ही प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रशंसकों में शामिल हैं।इस बार उन्होंने बधाई कार्ड में चांदी के सिक्कों के साथ अपने पोते अक्षत द्वारा भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं।