मल्लीताल में मृत मिला व्यक्ति….हत्या या आत्महत्या या किसी ने मार के डाल जांच में जुटी पुलिस…रामलीला के बाद घर लौट रहा था

271

नैनीताल। तल्लीताल क्षेत्र में बीती रात रामलीला देखकर घर को जा रहे युवकों को एक अधेड़ मूर्छित अवस्था में मिला। युवकों ने पुलिस को सूचित कर व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार तल्लीताल क्षेत्र निवासी आल जेंट्स कॉलेज में कार्यरत सुनील मैसी (52) बुधवार को रामलीला देखने गया था। देर रात डीएसबी कॉलेज के समीप रामलीला से लौट रहे युवकों ने उसको मूर्छित अवस्था में सड़क पर गिरा पाया। युवकों ने पुलिस को सूचित कर अधेड़ को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचा दिया। अस्पताल में तैनात डॉक्टर हिमांशु ने उसे मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद अधेड़ के परिजन सुबह अस्पताल पहुंच गए। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। लेकिन 11 बजे तक पुलिस जांच के लिए नहीं पहुंच सकी। 11 बजे तल्लीताल थाने से एसआई श्याम बोरा अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच यर रहे हैं। फिलहाल मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उधर पुलिस हत्या आत्महत्या या किसी ने मार के फेंकने पर भी जांच कर रही है वहीं परिजनों ने गहरे आरोप लगाए हैं।