दावा….कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल..बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट का दावा… कांग्रेस में पीसीसी लिष्ट की रार पर ये बोले महेन्द्र…घोटालों पर खरी खरी और कार्यकर्ताओं को स्पष्ठ संदेश…

0
145

नैनीताल – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट कुमाऊँ दौरे पर हैं। नैनीताल के धारी भीमताल भवाली में अगल अलग कार्यक्रम के बाद नैनीताल पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है। नैनीताल कल्ब में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और मंण्डल अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने किया इसके साथ नितिन कार्की और अरविंद पडियार तारा राणा दीपक मेलकानी समेत अन्य ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया है। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो पार्टी को मजबूत करें और प्रधानमंत्री मोदी के विजन और और मुख्यमंत्री धामी के कामों पर लोगों को एकजुट करें।

कांग्रेस पर हमला….

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस में पीसीसी लिष्ट पर मची रार पर कहा कि कांग्रेस आंतरिक लडाई से लड रही है और और कांग्रेस संगठन और सत्ता के मामले में कमजोर है। बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस दो बार सत्ता से बाहर होने का मतलब कांग्रेस समाप्त हो जाती है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई नेता और पार्टी कार्यकर्ता उनकी सम्पर्क में और जल्द ही उनको पार्टी में लाने की खुशखबरी देंगे।

कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संदेश….
नैनीताल कल्ब में कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कार्यकर्ताओं को स्पष्ठ संदेश दिया है। इस दौरान महेन्द्र भट्ट ने कहा कि किसी की शिकायत लेकर कार्यकर्ता नहीं आएं और पार्टी को मजबूत करने का काम करें। इस दौरान महेन्द्र भट्ट ने कार्यकर्ताओं को कहा कि आने वाले दिनों में नगर पालिका के साथ 2024 में लोकसभा चुनाव होना है उसके लिये कार्यकर्ता अभी से तैयार हो जाएं क्योकि केन्द्र से भी स्पष्ठ निर्देश हैं जितान वोट विधानसभा चुनाव में मिला है उतना वोट तो लेना ही है और इसको और बढाया जाना है। इसके साथ ही भट्ट ने कहा कि चम्पावत चुनाव की तरह रणनीति तैयार कर रहे हैं और 2022 में 5 सीटों पर कमल खिलेगा।

घोटालों पर है सरकार सख्त…

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नैनीताल पहुंचे महेन्द्र भट्ट ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने हिम्मत दिखाई है और 41 लोगों को जेल भेजा है सरकार का साफ संदेश है कि वो दोषियों को नहीं छोड़ेगी चाहे वो किसी भी दल का हो। इस दौरान हाकम पर पूछे सवाल आंखिर क्यों हाकम को 2020 में वन आरक्षी भर्ती में आरोपी होने के बाद भी सरकार और एसआईटी ने बचा लिया उस पर कहा कि हो सकता है कि हाकम दोषी नहीं हों और आज आरोपी है तो जेल में हैं। वहीं कांग्रेस द्वारा उठाए सवाल पर कहा कि बीजेपी ने कार्रवाई की है और ये नजीर बनेगा। वहीं नगर पालिकाओं तबादले पर मंत्री का बचाव करते हुए कहा कि हरिद्वार चुनाव के चलते इस तबादलों को मुख्यमंत्री द्वारा रोका गया है समय आने पर अग्रिम कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here