उलंघन…हाई कोर्ट के आदेश का खुला उलंघन कर रहे हैं फड कारोबारी… पंत पार्क में दोनों तरफ शोरूम जैसी दुकानें, उसमें आधी अवैध.. जिला प्रशासन पुलिस और पालिका को दे रहे हैं खुली चुनौती दम है तो हटाकर दिखाओ…

120

नैनीताल – नैनीताल जिला प्रशासन और पालिका पर लटकी अवमानना की कार्रवाई के बावजूद प्रशासन अवैध फडों को हटाने में नाकाम रहा है,,फड मालिक नियमों का खुला उलंघन कर रहे हैं तो पंत पार्क के दोनों तरफ हाई कोर्ट के आदेश के बाद भी फड लग रहे हैं जबकि हाई कोर्ट ने एक ही तरफ फड लगाने के निर्देश दिए हैं।

पंत पार्क की हालत ये है की शोरूम जैसी हालात हैं दुकानदार 4 बाई 4 की दुकानों के बजाए पंत पार्क में लगी रैलिंग पर कपड़े टांक कर बेच रहे हैं। इसके साथ ही 121 के बजाए 400 से ज्यादा दुकानें पंत पार्क से गुरुद्वारे तक खुलेआम लग रही हैं इसके साथ ही वो दुकानदार भी खुलेआम दुकानें लगा रहे हैं

जिनके पास लाइसेंस तक नहीं है और पालिका व पुलिस को खुलेआम चुनौती भी दे रहे हैं।
आपको बतादें की उत्तराखंड हाई कोर्ट ने जनहित याचिका में दिए आदेश पर कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है जिसमें 121 लोगों को ही अनुमति दी गयी है। हालांकि इसमें सर्दी और गर्मी का समय भी तय किया गया है।
वहीं पंत पार्क में लग रही दुकानों से व्यापारियों ने भी नुकसान होने की बात कही थी लेकिन पालिका कुछ भी आदेश का पालन नहीं करा सकी है।