संयुक्त कर्मचारी परिषद में रोष…आंदोलन की दी कर्मचारियों ने चेतावनी…

187

नैनीताल – राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जिला नैनीताल की बैठक में पिथौरागढ़ शाखा के अध्यक्ष श्री कैलाश चंद पंत को पिथौरागढ़ से हटाकर चौखुटिया मैं स्थित निदेशालय में नियम विरुद्ध संबद्ध किए जाने कि घोर निंदा की गई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए परिषद के जिला अध्यक्ष असलम अली ने कहा पिथौरागढ़ के जिला अध्यक्ष कैलाश पंत का उद्यान विभाग केअधिकारियों द्वारा मनमाने तरीके से नियम विरुद्ध निदेशालय में संबद्ध किया गया है जबकि उनके सेवानिवृत्ति के मात्र छः माह ही शेष है, उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही आदेश को वापस नहीं लिया गया तो राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद लामबंद होकर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन करने को बाध्य होगी। बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष गिरजेश कांडपाल ने कहा कि अधिकारियों का उक्त कृत्य दुर्भाग्यपूर्ण है, उन्होंने शीघ्र ही प्रांतीय नेतृत्व के द्वारा आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया। इसके अतिरिक्त बैठक में सरकार से गोल्डन कार्ड ,वेतन विसंगति पुरानी पेंशन अन्य मांगो को यथाशीघ्र पूर्ण करने की मांग की गई।
बैठक में उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के जिला संयोजक जगदीश सिंह बिष्ट, इसरार बेग, रणजीत सिंह थापा, विवेक सिंह , आनंद सिंह, एनडी भट्ट, गोपाल राम, भोपाल सिंह, आनंद बल्लभ पांडे, संजय कुमार, डीएन कांडपाल सहित कई कर्मचारी उपस्थित थे।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।