खबरदार…..किसकी फिराक में चाकू लेकर घूम रहे हैं ये दो….पुलिस ने किया गिरफ्तार….

165

नैनीताल – नैनीताल के रामनगर में दो युवकों को चाकू लेकर घूमना महंगा पड़ा है। किसी घटना को अंजाम देने निकले इन दोनों को पुलिस ने चाकू के साथ गिरफ्तार किया है जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया है।
दरअसल मामला रामनगर का है जहां पुलिस ने कैनाल विभाग के खाली खण्ड़हर में दो व्यक्तियों को नाजिन उर्फ राजा पुत्र साबिर जो शहर के शक्तिनगर पूछड़ी और शफुद्दीन पुत्र शाहबुद्दीन शक्तिनगर पूछड़ी को पकड़ा..रामनगर पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लेकर आई तो इन दोनों से पूछताछ की तो इन लोगों के कब्जे से एक एक चाकू बरामद हुआ…इन दोनों के खिलाफ रामनगर कोतवाली में 181/22, धारा-4/25 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि दोनों आरोपी चाकू लेकर किसी की फिराक में घूम रहे थे किसी घटना को अंजाम देते उससे पहले इन दोनों को गिरफ्तार किया गया है…

अस्पताल की खिड़की तोड़कर कूदने निकला था हल्द्वानी में पुलिस ने बचाया…

दरअसल मामला हल्द्वानी के कृष्णा अस्पताल का है जहां भर्ती एक मरीज ने आईसीयू वार्ड़ की खिड़की तोड़कर उसकी छत में पहुंच गया। इस सूचना पर तत्काल भोटिया पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और फायर टीम को बुलाया गया..इस दौरान बचाव के लिये पहुंची टीम और खुद पर शीशे के टुकड़े से हमला कर रहा था जिसमें गणेश सिंह और विरेन्द्र चौहान बलवीर सिंह घायल हो गये। हांलाकि इस दौरान पता चला कि दमुआ ढुंगा राजेश आर्या काठगोदाम के इलाज के लिये अस्पताल में आया था आज डिस्चार्ज होने वाला था कि अचानक मानसिक स्थिति खराब हो गई जिसके बाद वो इस तहत की घटना को अंजाम देने लगा।