खुर्पाताल के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी नैनीताल से की टूटी हुई सिंचाई की गूलों व पेयजल लाइनों की मरम्मत की गुहार

0
98

जिलाधिकारी नैनीताल ने बजून-अक्कू मोटर मार्ग पर डैमेज गूलों व पेयजल लाइनों की मरम्मत का आदेश विभागीय अधिकारियों को फोन पर दिया…

सरोवर नगरी नैनीताल के निकट ग्राम खुर्पाताल के स्थानीय ग्रामीणों के शिष्ट मंडल ने नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात की। जिसका नेतृत्व पूर्व ग्राम प्रधान मनमोहन सिंह कनवाल ने किया।मनमोहन सिंह कनवाल ने जिलाधकारी को बताया कि बजून-अक्कू मोटर मार्ग के निर्माण के समय दुदिला तोक की पेयजल लाइने व सिंचाई की गूलें पूरी तरह से ध्वस्त हो गई थी ।जिससे स्थानीय निवासियों व कृषकों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

शिष्ट मंडल ने जिलाधिकारी गर्ब्याल से उक्त ग्राम सभा में टूटी हुई पेयजल लाइनों व सिंचाई की गूलों को शीघ्र अतिशीघ्र पुनर्निर्माण करने किये जाने की गुहार की। धीरेंद्र सिंह ढेला ने बताया कि सिंचाई की गुलों के टूटने के चलते किसान अपने खेतों की सिंचाई नही कर पा रहे हैं। और पेयजल लाइनों के डैमेज होने से पीने के पानी की बड़ी दिक्कतें ग्राम वासियों के सामने खड़ी हो गई हैं..

खुर्पाताल के पूर्व प्रधान मनमोहन सिंह कनवाल ने उक्त समस्या के निराकरण के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को एक ज्ञापन भी दिया।
जिलाधकारी नैनीताल ने तुरंत उक्त संदर्भ में अधिकारियों को निर्देशित किया व जल्द ही सिंचाई की गूलों व पेयजल संयोजनों को सुचारू किये जाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here