राजकीय इण्टर कॉलेज गरसाड़ी के 50 वर्षीय प्रधानाचार्य ने 13 वर्षीय नाबालिक से की छेड़छाड़, चढ़ा पुलिस के हत्थे 

290

चम्पावत – कहते है शिक्षक खुद अंधकार में रहकर समाज को रोशन करता है, लेकिन इससे उलट चम्पावत में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रधानाचार्य ने नाबालिक बच्ची पर गंदी नजर डाली और बच्ची के साथ छेड़छाड़ करना चाहा लेकिन अब पुलिस ने नाबालिक मास्टर को पकड़ लिया है

दरअसल 13 साल की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले 50 वर्षीय प्रधानाचार्य को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है । आपको बता दें बीते चंपावत जिले में किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इस संबंध में 13 वर्षीय किशोरी ने राजकीय इण्टर कॉलेज गरसाड़ी के प्रधानाचार्य के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र दिया। इधर पुलिस ने प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने शिकायती पत्र में लिखा था कि स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपनी सहेली के साथ स्कूल के पास मन्दिर में गई थी, मन्दिर से वापस आते समय स्कूल के प्रधानाचार्य ने उसे रोका और मन्दिर में कोई और नहीं होने की बात पूछी। इस दौरान उसकी दोस्त वहां से आगे की ओर बढ़ गई। किशोरी के अनुसार जिसके बाद प्रधानाचार्य ने उसकी कमर पकड़ ली और अश्लील हरकतें करने लगा। किशोरी सूझबूझ के चलते उसके चंगुल से भाग निकली। जिसके बाद किशोरी ने घटना क्रम स्कूल की एक शिक्षिका को बताया। शिक्षिका ने यह सब किशोरी के परिजनों को बताई। जिसके बाद डाइल 112 की मदद से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इधर किशोरी ने उक्त प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने प्रधानाचार्य की तलाश शुरू कर उक्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम में सुष्मिता राणा, रमेश नाथ गोस्वामी, रमेश राणा शामिल रहे।