लूट के इरादे से घर में घुसे तीन बदमाश, स्कूल प्रबंधक के कनपटी पर तान दिया तमंचा

110

कुमाऊं में लगातार चोर लूटेरे चोरी को अंजाम दे रहे है। लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। इधर रुद्रपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लूट के इरादे से घर में घुसे तीन बदमाशों ने स्कूल प्रबंधक के कनपटी पर तमंचा तान दिया, वही स्कूल प्रबंधक ने जान की परवा किए बिना बदमाश से तमंचा छीन लिया। प्रबंधक का साहस दिखाते हुए लुटेरों मौके से भाग निकलने में सफल हो गए। इधर स्कूल प्रबंधक ने रुद्रपुर थाने में तहरीर दी। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट चुकी है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर मॉडल कॉलोनी स्थित निजी विद्यालय के स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है। इस दौरान कहा है कि देर रात तीन बदमाश लूट की नीयत से उनके घर में घुस गए। लूटेरों ने घर में पहुंच मेन स्विच बंद कर दिया। जिससे मौके पर अंधेरा छा गया। उन्होंने बताया कि एक युवक ने स्कूल प्रबंधक के कनपटी पर तमंचा तान दिया। ऐसे में उसने अपनी जान की परवाह किए बगैर लुटेरों से भिड़ गए। हाथापाई के दौरान उन्होंने उनके हाथ से तमंचा भी छीन लिया। साथ ही जब शोर मचाया तो वहां आसपास के लोग एकत्र हो गए। भीड़ देख बदमाश मौके से भाग निकले।

इधर सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों से छीना तमंचा अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में बदमाश मुंह बांधे हुए दिख रहे हैं। इधर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।