सरकार होने के बाद बीजेपी नेता ने कहा मुझे महिला से बचाओ.. जान माल का बताया खुद को खतरा..महिला की शिकायत पर बीजेपी नेता पर दर्ज हुई एनसीआर जांच शुरू

147

– बीजेपी के पूर्व मंड़ल अध्यक्ष और विधायक के करिबी के महिला से बत्तमीजी के मामले में नया मोड़ आ गया है। कल आशा वर्कर द्वारा तहरीर देने के बाद अब अपने बचाव में बीजेपी नेता ने भी कोतवाली में एफआईआर दर्ज की है। लेकिन खास बात ये है कि कोतवाली में बीजेपी पूर्व मण्डल अध्यक्ष के खिलाफ एनसीआर दर्ज होने के बाद एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शिकायत के आधार पर एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उधर बीजेपी नेता मनोज जोशी ने भी अपने बचाव में आज एक शिकायती पत्र कोतवाली में दिया है जिसमें कहा गया है कि आशा वर्कर कमला कुंजवाल ने सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोले और उनके साथ हाथापाई पर उतर आई..अपने जानमाल का खतरा बताते हुए पूर्व मंड़ल अध्यक्ष और विधायक से लेकर सीएम तक के करिब ने कहा है कि उनको जान माल का खतरा है।

ये था मामला अब आया नया मोड़…

दरअसल पूर्व मंड़ल अध्यक्ष मनोज जोशी पर आशा वर्कर युनियन की प्रदेश अध्यक्ष पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हौने महिलाओं से बत्तमीजी की और उनको धमकाया और गाली गलौच की और उनको चोर कहा गया आशा कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्हौने सिर्फ सीएम से ज्ञापन देने की मांग की थी। कमला कुंजवाल ने कहा कि 17 साल हो गए भारत सरकार के साथ काम करते हुए एक भी चोरी का आरोप नहीं लगा और एक साल से सरकार ने पैंसा नहीं दिया ताभ भी काम कर रहे हैं कमला कुंजवाल ने मनोज जोशी से जान का खतरा बताया है कहा कि महिलाओं को कुछ भी कहना नारी समाज का अपमान है,मेरे गोल्ज्यू है न्याय करेंगे हांलाकि इस मामले में बीते रोज बीजेपी मण्डल अध्यक्ष ने खुद को पाक साफ करार देते हुए कहा कि उनकी कोई गलती नहीं है और आज उन्हौने अपने बचाव में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।