उत्तराखंड में दूसरी बड़ी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हल्द्वानी के चुनाव सम्पन्न.. डॉ.जे.एस.भण्डारी ने पुनः जीता भरोसा…

327

हल्द्वानी में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के चुनाव सम्पन्न.. वर्ष 2022-2023 की कार्यकारिणी घोषित..पूर्व पदाधिकारियों को पुनः कमान…

आज कुमाऊँ द्वार हल्द्वानी में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन
(आई.एम.ए) के चुनाव विधिवत रूप से सम्पन्न हुए।जिसमें वर्ष 2022-2023 के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया।दरअसल सभी चिकित्सकों ने सर्वसम्मति से पूर्व कार्यकारिणी को ही पुनः एक वर्ष के लिए और चयनित कर कार्यकाल बढ़ा दिया गया।
आपको बता दें कि आई.एम.ए के अभी तक के इतिहास में किसी भी कार्यकारिणी को पुनः कमान नही सौंपी गई।लेकिन पहली बार कुशल नेतृत्व क्षमता व कार्यशैली के चलते पिछली टीम को पुनः कमान थमा दी गई है। अब एक बार फिर डॉ.जे.एस.भण्डारी आई.एम.ए हल्द्वानी के प्रेसीडेंट होंगे।व जनरल सेक्रेटरी पुनः डॉ. संजय सिंह होंगे।

जनरल सेक्रेटरी डॉ. संजय सिंह

उत्तराखंड में आई.एम.ए देहरादून के बाद हल्द्वानी दूसरी बड़ी आई.एम.ए..डॉ.जे.एस.भण्डारी ने पुनः जीता भरोसा…

आपको बता दें कि आई.एम.ए हल्द्वानी में 400 से अधिक डॉक्टर्स इसके सदस्य हैं।और उत्तराखंड में आई.एम.ए देहरादून के बाद यह दूसरी बड़ी आई.एम.ए है।इसमें सरकारी व प्राइवेट क्षेत्र के सभी चिकित्सक सम्मिलित हैं।जो शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को स्वास्थ्य सेवा दे रहे हैं।समय-समय पर आई.एम.ए हल्द्वानी द्वारा हेल्थ अवेयरनेस,डायबिटीज व अन्य रोगों के निदान के लिए फ्री कैम्प भी लगाए जाते हैं।
स्टार ख़बर,आई.एम.ए हल्द्वानी की पुनः कार्यकारिणी गठन पर सभी पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित करता हैं और आशा व्यक्त करता है कि आई.एम.ए की नवगठित कार्यकारिणी समाज के दबे कुचले व गरीब वर्ग के लिए समय-समय पर निशुल्क कैम्प का आयोजन कर निचले तबके को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाते रहेंगे।