@★बत्ती गुल मीटर चालू ★. ओखलकांडा के कालाआगर में 3 दिन से बत्ती गुल मीटर चालु । ★. 25 से 30 परिवार अंधेरे में रात काटने को हुए मजबूर । रिपोर्ट,- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” भीमताल ओखलकांडा

681

★. ओखलकांडा के कालाआगर में 3 दिन से बत्ती गुल मीटर चालु ।

★. 25 से 30 परिवार अंधेरे में रात काटने को हुए मजबूर ।

रिपोर्ट,- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” भीमताल ओखलकांडा

ओखलकांडा:,
ओखलकांडा के ग्राम पंचायत कालाआगर कैवराला कुयानी तल्ला कमता गोबरी ,तोक घाडागोट तोक जागानीस तोक टाटनोला तोक मिडार तोक रातीटाडा में तीन दिन से बिजली सप्लाई ठप है। जिससे गांव के करीब 25 से 30 परिवारों में अंधेरे में रात काटने को मजबूर हैं ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी ओखलकांडा के ग्राम सभा कालाआगर मैं तीन दिन से बिजली सप्लाई ठप है जिससे गांव के करीब 25 से 30 परिवार अंधेरे में रात काटने को मजबूर हैं ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी समस्या का समाधान न करने का आरोप लगाया है ।

ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि ग्रामीण की समस्या का हल जल्द नहीं हुआ तो ग्रामीण आंदोलन के लिए बाध्य होंगे । क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता एवं छात्र संघ संयुक्त सचिव पतलोट कमल सिंह मेवाड़ी बताया कि गांव में तीन दिन से बिजली सप्लाई ठप है छात्र छात्राओं को पठन-पाठन में परेशानी हो रही है और ग्रामीणों के मोबाइल फोन बंद है । लाइट के तार जगह-जगह टूटे हुए हैं ।उन्होंने यह भी बताया कि कई बार क्षेत्र के जेई को बिजली सप्लाई ठप होने की सूचना देने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है ग्रामीण अंधेरे में रात काटने को मजबूर हैं उन्हें गांव में जल्द बिजली सप्लाई सुचारू करने की मांग की है।