सड़क हादसा…नैनीताल राजभवन रोड में खाई में गिरा वाहन 1 घायल 1 की मौत…लिफ्ट लेकर घर जा रहा था मृतक..ऐसे करना पड़ा रैस्क्यू

367

नैनीताल – नैनीताल के डीएसबी रोड पर आज शाम सड़क हादसा हुआ है। नगर पालिका नैनीताल की गाड़ी खाई में गिरी है जिसमें 1 की मौत हो गयी है। वहीं दूसरा व्यक्ति यानी पालिका का चालक रहमान शेख 32 साल घायल है, घायल रहमान शेख का इलाज नैनीताल के बीड़ी पांडे जिला अस्पताल में चल रहा है जबकि मृतक शेरवुड निवासी 52 साल का शाहनवाज है जिसने घर जाने के लिए मल्लीताल से लिफ्ट ली थी।

बताया जा रहा है कि पालिका कर्मचारी रात करीब 8 बजे गाड़ी लेकर घर जा रहा था इस दौरान शेरवुड निवासी शाहनवाज ने उससे लिफ्ट ली, जैसे ही गाड़ी कॉलेज के पास पहुंची अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, सूचना के बाद मौके पर पुलिस फायर और एसडीआरएफ की टीम पहुंची जिसने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रैस्क्यू किया, करीब 100 फिट खाई में गिरी गाड़ी से राजभवन रोड की तरफ निकालना मुश्किल था तो दोनों को ठंडी सड़क की तरफ रैस्क्यू किया गया। गाड़ी में सवार दोनों को करीब 2 घंटे रैस्क्यू कर खाई से निकाला और 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज जारी है। हालांकि इस दौरान गाड़ी में तीन लोगों के होने की सूचना तेजी से फैली लेकिन कई देर खोजबीन कर भी तीसरे का कोई आसपास नहीं था। इस दौरान कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने पुलिस टीम के साथ रैस्क्यू किया और बताया कि दोनों को निकाला गया है और अस्पताल तत्काल भिजवाया गया है वहीं अब भी सर्च किया जा रहा है अगर किसी अन्य व्यक्ति की होने की बात है तो पूरे इलाके को सर्च किया जा रहा है।