पीएम मोदी की चुनावी सभा के बाद कांग्रेस के सवाल….पीएम से पूछा भूकानून पलायन रोजगार स्वास्थ्य समेत इन सवालों पर क्लीयर करें बीजेपी अपना स्टेंड़..इन सवालों के साथ कांग्रेस हुई हमलावर..

129

उधमसिंह नगर – पीएम मोदी आज उत्तराखण्ड के दौरे पर रहे हैं और नैनीताल लोकसभा सीट से उघमसिंह नगर में उन्हौने चुनावी सभा को सम्बोधित किया है…आज पहाड़ में चुनावी सभा का शंखनाद करने पहुंचे मोदी ने पहाड़ की समस्याओं और उनके समाधान की बात कही है लेकिन कांग्रेस ने कई सवाल मोदी और बीजेपी पर उठाए हैं..नैनीताल उघमसिंह नगर के मीडिया काँडिनेटर कमलेश तिवाड़ी ने बीजेपी और मोदी व धामी सरकार से सवाल पूछे हैं..कांग्रेस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में पीएम मोदी का स्वागत तो किया गया है लेकिन सवाल पूछे गये हैं कि पहाड़ में इन मुद्दों की बात क्यों नहीं..कांग्रेस मीडिया काँर्डिनेटर कमलेश तिवाड़ी ने पहाड़ में रोजगार से लेकर पलायन और पेपर लीक. अंकिता भण्डारी को न्याय व भर्ती घोटाले भूकानून के सवाल पूछे हैं..

क्या है कांग्रेस के सवाल…

कांग्रेस ने रुद्रपुर पहुंचने पर उत्तराखंड की जनता के ज्वलंत मुद्दों पर आप अपनी व अपनी पार्टी की भूमिका व दृष्टिकोण को स्पष्ट करेंगे
हमारा माननीय प्रधानमन्त्री जी से निवेदन है कि,हमारे शांतिप्रिय प्रदेश में ध्रुवीकरण की राजनीति ना करते हुए मूल मुद्दों पर सपष्ट जवाब देने की कृपा करें :
1: उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी जघन्य हत्याकांड में शामिल वीआईपी नेता कौन है ?
हेमा नेगी हत्याकांड, पिंकी हत्याकांड, जगदीश चंद्र हत्याकांड, विजय वात्सल्य हत्याकांड, केदार भंडारी हत्याकांड, विपिन रावत हत्याकांड पर भी किसी की जबावदेही सुनिश्चित हुई?
2: हमारी अपार आस्था के केंद्र भगवान बाबा केदारनाथ जी में 230 किलो सोना गायब हो गया, इसका दोषी कौन?
3:उत्तराखंड में पेपर लीक और भर्ती घोटालो का दोषी कौन?
राज्य सरकार के कई विभागों में भर्ती घोटाले हुए: जैसे अधिनस्थ सेवा चयन आयोग घोटाला, लोक सेवा आयोग घोटाला, पुलिस भर्ती घोटाला, फॉरेस्ट गार्ड भर्ती घोटाला, सहकारिता भर्ती घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, इन घोटालों में कई गिरफ्तारियां भी हुई जिनमें अधिकांश भाजपा नेता/कार्यकर्ता संलिप्त थे, हमारा आग्रह है कि कृपया बताएं कि हाकम सिंह किस पार्टी का पदाधिकारी है? हरीद्वार का संजय धारी वाल तथा नितिन चौहान किस पार्टी के मंडल अध्यक्ष और महामंत्री है?
4: सैनिक बाहुल्य प्रदेश उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य के साथ अग्निवीर जैसी योजना के नाम पर खिलवाड़ का दोषी कौन?
राज्य मे बेरोजगारो ने जब रोजगार मांगा तब क्यों उन पर निर्मम लाठी चार्ज किया गया? इस लाठी चार्ज के दोषियों पर कार्रवाई क्यो नही हुई?
5:एनसीआरबी महिला अपराध में पहाड़ी राज्यों में उत्तराखंड नंबर वन पर है,बहुत से अपराधों में भाजपा के अपने नेता-पदाधिकारी सम्मिलित ऐसे घिनौने कृत्यों का जिम्मेदार कौन?
6:उत्तराखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला, भू कानून की अनदेखी और शराब माफिया, भूमाफिया व खनन माफिया को सरक्षण का दोषी कौन?
7: टिहरी बांध से प्रभावित हुए परिवारों को उनकी डूबी हुई भूमि के बदले मे भूमि देने का प्राविधान था, किंतु इस अहम प्राविधान को अचानक से हटा कर बांध विस्थापितों के साथ अन्याय का दोषी कौन?
8:सिलक्यारा सुरंग हादसे मे संलिप्त कंपनी पर जांच क्यो नही की गई? क्या उस कंपनी ने भाजपा को जो इलेकेट्रोल बांड से चंदा दिया उसके कारण जांच रोक दी गई?