अपडेट….आरा ग्रुप के बाद अब अधिवक्ता ने जारी किया ऑडियो….19 मिनट के ऑडियो में कई नामों का जिक्र.. .क्यों वकील को बदनाम करने की है कोशिश….क्यों वकील पर दबाव की केस लो वापस .

89

नैनीताल – आरा ग्रुप के लैटर के बाद अधिवक्ता पंकज कुलौरा ने बयान जारी किया है,आरा ग्रुप की खबर को बेबुनियाद बताया है। साथ ही वकील पंकज कुलौरा ने एक ऑडियो जारी कर बातचीत को भी साझा किया है। स्टार खबर को जारी ऑडियो में आरा ग्रुप के कुछ लोगों की ऑडियो है जिसमें करीब 19 मिनट 13 सेकेंड की बातचीत है। इसके साथ अधिवक्ता ने कहा है कि पहाड़ के लोगों के साथ छलावा बर्दास्त नहीं किया जाएगा..

प्रेस विज्ञप्ति
*उत्तराखंड ग्वाल सेवा संस्थापक अधिवक्ता पंकज कुलौरा द्वारा स्टार न्यूज़ पोर्टल को जारी अपने प्रेस विज्ञप्ति बयान में कहा कि उक्त पोर्टल में उनके विरुद्ध जो खबर चलाई जा रही है वह कतई गैरकानूनी है तथा उक्त तथाकथित महिला अथवा अन्य व्यक्ति से पंकज कुलौरा का कोई सरोकार नहीं है उक्त व्यक्तियों द्वारा जिनमें से एक ने स्वयं को निधि बताते हुए दिनांक 17 नवंबर 2022 को प्रातः 6:49 बजे पंकज कुलौरा को व्हाट्सएप पर मैसेज किए तथा प्रातः 7:37 बजे व्हाट्सएप कॉल की उसके उपरांत दूसरे व्यक्ति द्वारा अपने को अंशु मलिक प्रातः 7:38 बजे मोबाइल नंबर 8447800430 से पंकज कुलौरा के मोबाइल पर 19 मिनट 13 सेकंड बात की जिसकी रिकॉर्डिंग उनके पास सुरक्षित रखी गई है उक्त व्यक्ति द्वारा फोन पर उनके मुवक्किल भारत टेंट हाउस के मुकदमे के संबंध में जानकारी ली तथा अगली तारीख को आगे बढ़ाने बाबत निवेदन किया जिसे अधिवक्ता द्वारा अस्वीकार किया गया उक्त दोनों लोग झूठी प्रेस नोट जारी कर अपने अपराध से बचने के लिए ब्लैक मेलिंग पर उतर आए हैं व्हाट्सएप कॉल में उक्त व्यक्ति द्वारा मुकदमा वापस लेने के लिए पंकज कुलौरा पर दबाव बनाने की कोशिश की गई परंतु उक्त पोर्टल न्यूज़ में जिस तरह से खबर को दिखाया गया है उससे अधिवक्ता की मानहानि हुई है और संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी पंकज कुलौरा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह भी चेताया गया कि उत्तराखंड ग्वालसेवा प्रदेश में फर्जी व्यक्तियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के साथ सामाजिक क्षेत्र में भी पहाड़ की जनता को जगाएगी। पहाड़ वासियों के साथ किसी भी तरह का छलावा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उत्तराखंड ग्वाल सेवा संगठन पहाड़ के लोगों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर है इस संबंध में संगठन भी जल्द कार्यवाही करेगा।
दिनांक-19-11-2022
भवदीय
पंकज कुलौरा अधिवक्ता