नैनीताल के मिमिक्री कलाकार ने विराट के सामने कह दिया…बेडू घर में माँ बहिन नहीं हैं क्या….अनुष्का और विराट कोहली हुए इतने खुश की बन गए फोटोग्राफर..

764

नैनीताल – टी-20 वर्ड कप की थकान मिटाने इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नैनीताल में हैं। पिछले कुछ दिनों से नैनीताल के श्यामखेत में विराट प्रकृति के बीच अपना वक्त गुजार रहे हैं। कैंची धाम,काकड़ी घाट और हनुमान गाड़ी दर्शन के बाद पहाड़ का दीदार किया और प्रकृति के बीच खासा विराट का लगाव दिखा। लेकिन खास बात ये है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ग्रामीणों से ऐसे मिले है कि लोगों की उनसे मिलने की हसरत मानों मन मांगी मुराद पूरी हो गयी हो।

ऐसी ही हसरत नैनीताल के दीपक बिष्ट की भी पूरी हुई है।।पिछले 4 दिन से विराट कोहली के चक्कर काट रहे दीपक बिष्ट को कल विराट से मिलने में कामयाबी मिली तो विराट भी उनसे मिलकर खासा खुश हुए। पहले दीपक ने विराट को अनिल कपूर की मिमिक्री सुनाई तो विराट हँसने लगे क्योंकि अमूमन विराट भी अनिल कपूर की मिमिक्री करते रहते हैं। दीपक बिष्ट ने विराट को कहा कि बेडू घर मे माँ बहन नहीं क्या,,इसके बाद विराट ने खूब फ़ोटो इन लोगों के साथ खिंचाई और फ़ोटो ग्राफर बनी अनुष्का शर्मा..इसके बाद अनुष्का शर्मा ने फ़ोटो खिंचाई तो विराट कोहली ने फ़ोटो खींची ग्रामीण अपने बीच विराट कोहली को देखकर खासा खुश नजर आए।

ग्रामीणों के बीच उनसे घूले मिले दिखे तो हर प्रशंसक की चाहत भी विराट ने पूरी की। गावँ के लोगों के बीच विराट ने फ़ोटो खिंचाई बल्कि उनके साथ मस्ती भी की। लेकिन विराट कोहली के सबसे बड़े प्रशंसक दीपक बिष्ट 4 दिनों से उंसके मिलने में लगे थे आज उनको भी कामयाबी मिली है। 20 मिनट विराट अनुष्का ग्रामीणों के बीच रहे इस दौरान विराट से मिलकर ग्रामीण भी खासा खुश नजर आए।
दीपक बिष्ट ने बताया कि विराट कोहली जितने बड़े प्लेयर हैं उससे कई ज्यादा सादगी उनकी है हम लोगों के साथ उन्हौने जमीन पर बैठकर फ़ोटो खिंचाई और गले लगाया ये हमारे लिए बड़ी चीज है क्योंकि में 4 दिन से खुद उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था।