माँ बाराही का आर्शीवाद लेकर नामांकन….दीपांशु आर्या ने समर्थकों के साथ दिखाया दम…जीत का किया दाव कई छात्र नेताओं का भी मिला समर्थन.

1656

रिपोर्ट,- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

देवीधुरा में छात्र राजनीति का अखाड़ा सज चुका है. प्रत्याशियों के पोस्टर्स और पेम्पलेट्स दीवारों व सड़कों पर नजर आ रहे हैं. देवीधुरा महाविद्यालय में भी छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज चुका है. बुधवार को नामांकन के लिए पहुंचे छात्र प्रत्याशियों ने चुनावी रैली निकाल अपने शक्ति प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी.

हालांकि रैली को नामांकन कार्यालय से काफी पहले रोक लिया गया था. छात्र संघठन एनएसयूआई व एबीवीपी के बीच टक्कर है. लेकिन अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी दीपांशु आर्या ने भी मुकाबले को रोचक बना दिया है । अध्यक्ष पद के लिए दीपांशु आर्या निर्दलीय तौर पर मैदान में उतरे हैं। उन्होंने नामांकन के बाद मां बाराही का आशीर्वाद लिया और बाजार में जनसंपर्क किया । नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों के समर्थकों ने जोरदार रैलियां निकाल अपना दमखम दिखाया हर जगह छात्रों की भीड़ नजर देखी गई । उत्साह से लबरेज छात्र अपने प्रत्याशी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की । रैली में देवीधुरा छात्रसंघ अध्यक्ष प्रकाश सिंह महरा,नैनीताल महासचिव चेतन चम्याल , देवकी महरा,मोहित कुमार आर्या,कमल सिंग्वाल ,मोहित सिंह सिंग्वाल ,पूजा बिष्ट ,गरिमा सिंग्वाल,पूजा आर्या आदि मौजूद थे।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।