लौटा बचपन…फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पहुंचे नैनीताल…. प्राकृतिक सौंदर्य लेते पहुंचे सुबह पहुंचे स्कूल…स्टेज पर किया अभिनय अपने बच्चे को देख स्कूल गदगद..

461

नैनीताल – फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह नैनीताल में हैं और होटल में रुके हैं नैनीताल तक उनको उनकी बचपन की याद खींच लाई है। कल से नैनीताल पहुंचे नासीरुद्दीन शाह को उनकी यादें यहां तक खींच लाई और उन्हौने अपने उन दिनों को याद किया जब वो नैनीताल में स्कूल पढते थे।

आज फिल्म अभिनेता बिना किसी को बताए अपने बचपन के स्कूल सेंट जोसफ कालेज पहुंच जिसके बाद उन्हौने अपने उन दिनों को याद किया और कहा कि मेरा बचपन इन्ही यादों में गुजरा है। आपको बतादें कि फिल्म एक्टर नासीरुद्दीन साह ने नैनीताल के सेंट जोसफ कालेज से पढाई की और 1962 में सेंट जोसफ कालेज से पास आउट हुए 1 से 10 तक अपने भाई के साथ यहीं नासीर ने पड़ा…नैनीताल में अपने स्कूल पहुचे नासीर ने अपना रंगमंच का प्रेम दिखाया और मंच पर अकेले ही एक्टिंग करने लगे। इस दौरान शाह ने कुछ एक्टिंग की बारिकियों से भी रुबरु कराया

अपने स्कूल सेंट जोसफ पहुचने के दौरान नासीरुद्दीन खासा खुश नजर आए और उन्हौने अपने उन दिनों को याद किया यहां तक की जब वो स्टेज पर चढें तो उनको अभिनय की मजबूरी रोक ना सकी।

दरअसल नासीरुद्दीन की यादें नैनीताल से जुड़ी हैं और स्कूलिंग नैनीताल के सेंट जोसफ कालेज से ही हुई है अपनी पत्नी के साथ वो नैनीताल पहुंचे तो वो अपने उस स्कूल पहुंचे जहां उन्हौने बचपन बिताया..हांलाकि उनका नैनीताल प्रेम भी दिखा है। गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में नैनीताल से निकलकर नासीरुद्दीन ने बड़ा मुकाम हांसिल किया और कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को दिल जीता फिल्मी कैरियर के दौरान नासीरुद्दीन ने देश विदेश में भी नाम कमाया है।
A