चुनाव जीतने के बाद सीएम का पहला भाषण….इन विधायकों को चुनाव के दौरान बेहतर काम के लिए दिया धन्यवाद…चम्पावत बनेगी स्मार्टसिटी टूरिज्म का बनेगा हब यहां के लिए रोपवे की घोषणा

270

चम्पावत – चम्पावत उपचुनाव की बड़ी जीत के बाद गदगद मुख्यमंत्री ने जनता के साथ चुनाव में लगे नेताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। नैनीताल के भीमताल विधायक की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंच से खूब तारीफ की है और कहा कि भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने पूरे चुनाव में तन मन धन से मेहनत की और पार्टी की जितने का काम किया। 55025 वोटों से जितने के बाद मुख्यमंत्री ने रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा,कैलाश गहतोड़ी,चुनाव प्रभारी कैलाश शर्मा,रानीखेत विधायक प्रमोद नैनवाल और सांसद अजय टम्टा की चुनाव में बेहतर भागीदारी की तारीफ की है और आगे के लिए अपना विजन बताया है। सीएम ने कहा कि उनका फोकस चम्पावत के विकास पर है जिसका खाका तैयार किया गया है।

चुनाव जीतने के बाद इन पर सीएम की नजर ….

दरअसल चुनाव नतीजे आने के बाद मुख्यमंत्री धामी ने जनता को सम्बोधित कर आभार जताया सीएम ने कहा कि चम्पावत धर्म भूमि अब कर्म भूमि है,सीएम ने कहा कि कैलाश दा ने 19 को प्रस्ताव सीट छोड़ने का किया जिसके बाद 21 तारिख तक ग्रह मंत्री और प्रधानमंत्री ने मुहर लगा दी कि उपचुनाव चम्पावत से लगा जाएगा। सीएम ने कहा कि चम्पावत भारत के नक्शे में आएगा और विकास की गंगा यहां बहेगी, संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले देश के घोटाले होते थे और अपनों को फायदा दिलाने योजना बनाती थी लेकिन आज मोदी के दौर में गरीब कल्याण की योजनाएं बन रही हैं और एक भी घोटाले का आरोप सरकार पर नहीं लगा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि याद दिलाता हूं कि चम्पावत  विकास में नई इबादत लिखेगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि क्षेत्र में जो भी काम बिजली पानी सड़क के हैं उन पर काम होगा और हिंगला देवी मंदिर तक रोपवे निर्माण किया जाएगा, और चम्पावत को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किया जाएगा। सीएम ने कहा कि चम्पावत में सोबन सिंह जीना का कैम्पस भी खोला जाएगा और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरा जाएगा। वही अपने भाषणों के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि चम्पावत सुंदर है उन्हौने चुनाव के दौरान 6 राउंड हैलिकॉप्टर को घुमाया ताकि पर्यटन के लिए बड़ी योजना पर काम किया जा सके यहां धामिक और अन्य टूरिस्ट स्टेशन खूब हैं। चुनाव के बाद पहले भाषणों में मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को रोजगार से जोड़ना है और मेडिकल कालेज पर भी काम होगा। सीएम ने सीट छोड़ने वाले पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के त्याग को बताते हुए कहा कि उनके जो सपने विधानसभा को लेकर रहे हैं उनको पूरा किया जाएगा।