पति पत्नी और वो…. पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और प्रेमिका की जमकर लगाई धुनाई

0
275

मल्लीताल क्षेत्र में पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने जमकर पति के प्रेमिका की कुटाई लगाई। धीरे धीरे मामला मल्लीताल कोतवाली पहुंच गया। हालांकि यहां मामूली सी कार्यवाही हुई तो वह अपने घर को लौट चले।

मामला कुछ इस तरह उजागर हुआ। मंगलवार को दोपहर महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ देख लिया। जिसे देख वह भड़क उठी और उसने प्रेमिका की कुटाई कर दी। हंगामे के बाद प्रेमिका शिकायत लेकर मल्लीताल कोतवाली आ धमकी। यहां पुलिस के सामने भी दोनों महिलाओं ने खूब हंगामा काटा। जब पुलिस ने कार्यवाही की बात कही तो दोनों शांत हो गए।

इधर कोतवाली पुलिस ने बताया कि मल्लीताल क्षेत्र निवासी दो बच्चों के पिता का दूसरे समुदाय की तीन बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेम पसंग का मामला परिजनों को मालूम होने के बाद दोनों पक्षों के परिजन इस बात का विरोध कर दोनों में दूरियां बनाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग गहरा होने के चलते उन्होंने मिलना नहीं छोड़ा। इधर मंगलवार की दोपहर महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इसी बीच पत्नी ने प्रेमिका की पिटाई लगा दी। आस पास के लोगों ने जैसे तैसे मामला शांत कराया।

मामला शांत होने के बाद दोनों महिलाएं कोतवाली आ पहुंचे। यहां दोनों ने खुब हंगामा काटा, जैसे तैसे पुलिस ने मामला शांत किया। इधर कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि दो महिलाएं कोतवाली पहुंची थी, दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ मारपीट और शांति भंग में कार्यवाही की गई है। साथ ही सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here