कांग्रेस के 8 विधायक बीजेपी में शामिल…..राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में ..विधायक बीजेपी के पाले में..ये तो खेला हो गया…

0
257

भारत – कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा में जुटी है लेकिन ऐसी बीच कांग्रेस को गोवा में बड़ा झटका लगा है। गोवा से बड़ी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस के 11 में से 8 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं 40 सदस्यीय विधानसभा में 3 ही कांग्रेस के विधायक बचे हैं।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेट तनवड़े ने पहले ही दवा किया था कि कांग्रेस के आठ विधायक भारतीय जनता पार्टी में जल्द ही शामिल होंगे। दरअसल, कांग्रेस के लिए गोवा से यह बुरी खबर ऐसे वक्त में आई है, जब राहुल गांधी पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत बुधवार को केरल दौरे पर हैं।आपको बतादें की गोवा विधानसभा में सदस्यों की संख्या 40 है और अभी कांग्रेस के पास 11 विधायक थे। बीजेपी के पास 20 विधायक थे। गोवा कांग्रेस में टूट की खबर आई है।
बीजेपी जॉइन करने वाले विधायकों में पूर्व सीएम दिगंबर कामत, माइकल लोबो, देलीला लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, अलेक्सो सिकेरा और रूडोल्फ फर्नांडीस शामिल हैं. कांग्रेस को ये झटका ऐसे वक्त पर लगा, जब पार्टी शभर में खोई अपनी जमीन को तलाशने के लिए ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकाल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here