रोटरी क्लब के मिशन शिक्षा में 10 शिक्षक सम्मानित….प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहता ने कहा पुरस्कार से बढ़ी और जिम्मेदारी….हर गरीब को हर संभव मिलेगी सुविधा और शिक्षा

113

नैनीताल – शिक्षा के क्षेत्र में योगदान के लिए 10 शिक्षकों को नैनीताल में सम्मानित किया गया है। ये सम्मान रोटरी क्लब ने नेशनल बिल्डर अवार्ड के तौर पर इन शिक्षकों का किया है। बोट हाउस में आयोजित कार्यक्रम के भारतीय शहीद सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहता के साथ किरण जरमाया समेत अन्य को सम्मान दिया गया है।
Bishen Singh Mehta
आपको बतादें इन शिक्षकों ने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किया और अपने विद्यार्थियों को सामाजिक ज्ञान के साथ खेल में भी आगे रखा है। सम्मान पाने के बाद शिक्षक काफी गदगद दिखे इस दौरान भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय के प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहता ने कहा कि ये जो उनका स्कूल है वो शहीदों के सम्मान में खोला गया है ये उस स्कूल का पुरस्कार है,प्रधानाचार्य मेहता ने कहा कि ये सम्मान ने और जिम्मेदारी बढ़ाई है हम और हमारा स्कूल और बेहतर करेगा,बिशन मेहता ने कहा कि उनके स्कूल में हर पढ़ने वाले छात्र को लगना चाहिए कि उनके बेहतर शिक्षा और हर सुविधा मिले हम संकल्प लेते हैं कि उनको तरक्की के मार्ग पर ले जाएं वहीं रोटरी क्लब की अध्यक्ष शीतल जैन ने कहा कि रोटरी क्लब के मिशन शिक्षा के तहत ये कार्यक्रम है इसमें उनका प्रायस है कि सब कुछ बेहतर कर शिक्षित समाज बनाया जाए।